अस्पताल में भर्ती सपना चौधरी की हो गई ऐसी हालत, वीडियो देख फैंस परेशान

sapna

इस वीडियो से इतना तो साफ है कि सपना की तबीयत इतनी ज्यादा बिगड़ गई थी कि उन्हें चलने-फिरने के लिये किसी के सहारे की जरुरत पड़ गई।

New Delhi, Mar 20 : चर्चित हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की तबीयत अचानक इतना बिगड़ गई है कि वो अस्पताल में भर्ती है, सपना की हालत कितनी ज्यादा खराब है, इसका सबूत एक वीडियो है, जो सपना ने खुद पोस्ट किया है, इस वीडियो में स्टेज डांसर को लड़खड़ाता देख फैंस काफी परेशान हो गये हैं।

सहारा लेकर चल रही
इस वीडियो में आप देखेंगे कि सपना चौधरी अस्पताल के कपड़ों में है, वो किसी और लड़की का सहारा लेकर चल रही है, इस वीडियो से इतना तो साफ है कि सपना की तबीयत इतनी ज्यादा बिगड़ गई थी कि उन्हें चलने-फिरने के लिये किसी के सहारे की जरुरत पड़ गई, इस वीडियो में सपना अस्पताल के अंदर चलने की कोशिश करती नजर आ रही हैं।

वीडियो शेयर कर कही ऐसी बात
अस्पताल के इस वीडियो को सपना चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद पोस्ट किया है, sapna choudhary वीडियो शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, अब मैं बिल्कुल ठीक हूं, आप सब की दुआओं के लिये बहुत धन्यवाद, जल्दी मिलते हैं स्टेज पर।

फैंस को होने लगी चिंता
सपना के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस परेशान होने लगे, वो लगातार वीडियो पर कमेंट कर अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं, एक ने लिखा, क्या आप ठीक हैं, दूसरे ने लिखा, क्या हुआ आपको, तीसरे ने लिखा क्या हुआ सपना जी आपको, वहीं एक और यूजर ने लिखा, भगवान राम जी आपको जल्द स्वस्थ्य करें।

6 दिन पहले सोशल मीडिया को कहा था अलविदा
सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 6 दिन पहले एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होने लिखा था राम राम, तबीयत ठीक ना होने के कारण अपडेट नहीं रहूंगी, माफ करना जल्द मिलेंगे, sapna इस पोस्ट के साथ सपना ने दुखी होने वाला इमोजी भी शेयर किया था, हालांकि इस पोस्ट में सपना ने ये नहीं बताया था कि आखिर उन्हें हुआ क्या है।