बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ हिना खान का रोमांटिक डांस वायरल, वीडियो आप भी देखिए

हिना खान ओर उनके ब्‍वॉयफ्रेंड इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं । दोनों का एक पार्टी वीडियो वायरल हो रहा है । जिसमें वो काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं ।  

New Delhi, Apr 09 : ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है कि अक्षरा अब अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं । पहले खतरों के खिलाड़ी और फिर बिग बॉस । दोनों ही रिएलिटी शोज ने हिना को अच्‍छी खासी पॉपुलैरिटी दी है और हिना खान को उनकी अपनी एक पहचान दी है । हिना खान ने बिग बॉस में अपने ब्‍वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से प्यार का इजहार किया और उन्‍हें अपना सब कुछ बताया । हिना अकसर ही रॉकी के साथ नजर आती हैं, हाल ही में उन्‍हें एक फंक्‍शन में साथ डांस करते हुए देखा गया ।

हिना और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड की कैमिस्‍ट्री
हिना खान और रॉकी जायसवाल एक दूसरे के साथ एकदम कूल अंदाज में रहते हैं । दोनों की कैमिस्‍ट्री देखने लायक है । दुनिया के सामने ये स्‍वीकार करने के बाद कि उनका और उनके बीयू रॉकी का अफेयर जोरों पर है अब हिना अकसर ही उनके साथ पब्लिकली अपीयरेंस देती रहती हैं । ऐसे ही एक फंक्‍शन में हिना रॉकी के साथ स्‍पॉट हुईं जहां दोनों एक दूसरे के साथ काफी कोजी और रोमंटिक डांस करते दिखे ।

जोहरा जबीं पर नाचा ये कपल
ये वीडियो किसी प्राइवेट फंक्‍शन का है जहां रॉकी और हिना एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल होकर झूमते नाचते नजर आ रहे हैं । बैकग्राउंड में गाना बज रहा हे जोहरा जबी । और रॉकी एकदम रोमांटिक मूड में हिना के साथ जमकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं । दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इनके फैन्‍स इनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं ।

ये कैमिस्‍ट्री कुछ कहती है
रॉकी और हिना की ये जोड़ी काफी हिट है । बिग बॉस के बाद से ही रॉकी और हिना के फेन्‍स इनकी जोड़ी से जुड़ी हर खबर को काफी पसंद करते हैं । हिना भी अपने लाइव चैट्स में रॉकी का बार-बार जिक्र करती हैं । दोनों साथ में परफेक्‍ट कपल लगते हैं । इतना ही नहीं दोनों के बीच आपसी समझ भी साफ नजर आती है । इस गाने में रॉकी जहां हिना के लिए पूरा गाना डेडिकेट कर रहे हैं वहीं हिना भी खासी पैंपर हो रही हैं ।

दुबई से लौटे हैं दोनों
कुछ दिन पहले ही ये लव बर्ड्स दुबई से हॉलीडे मनाकर लौटे हैं । दोनों की छुट्टियां काफी शानदार रहीं । हिना ने अपने इंस्‍टा पेज पर इन छुट्टियों की तस्‍वीरें भी शेयर की हैं । दोनों एक दूसरे के साथ अचछे लगते हैं ओर एक दूसरे की कंपनी भी काफी इंज्‍वॉय करते हैं । दोनों की फैमिली भी इनके रिलेशन को एक्‍सेप्‍ट कर चुकी है । वेल इस जोड़ी के एक होने का इंतजार इनके फैन्‍स को भी है ।

हाल ही में सपना से मिलीं
अभी हाल ही में हिना का एक और वीडियो वायरल हुआ था । इस वीडियो में वो अपनी बिग बॉस की सेहली सपना चौधरी के साथ नजर आ रही थीं । दोनों ने एक दूसरे के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड किया और काफी सारी स्‍नैपचैट स्‍टोरी भी क्रिएट की । दोनों के ये वीडियो फैन्‍स के बीच खासे पॉपपुलर हुए । बहरहाल फिलहाल हिना टीवी एंडोर्समेंट आदि में बिजी हैं । जल्‍द ही उनकी वापसी पर्दे पर भी होगी ।

https://www.instagram.com/p/BhUCwVJFoP3/?utm_source=ig_embed