बच्चों के खातिर बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने लिया बड़ा फैसला, फिर से बनेंगे दूल्हा

Hrithik

बॉलीवु़ड स्टार ऋतिक रोशन ने घर वालों से राय-मशविरा करने के बाद ही लड़की का चयन किया है।

New Delhi, Jan 18 : बॉलीवुड के हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन एक बार फिर से शादी करने की तैयारी में है, दरअसल तीन साल पहले 2014 में उन्होने पत्नी सुजैन खान से तलाक ले लिया था, उसके बाद बॉलीवुड स्टार का नाम कंगना रनौत के साथ चर्चा में रहा, लेकिन किसी विवाद की वजह से यहां भी रिश्ता टूट गया, अब कहा जा रहा है कि ऋतिक अपने बच्चों के खातिर एक बार फिर से दूल्हा बनने वाले हैं, शादी के लिये उन्होने एक ऐसी लड़की का चयन किया है, जो उनके घर वालों को भी पसंद है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऋतिक ने घर वालों से राय-मशविरा करने के बाद ही लड़की का चयन किया है।

सुजैन खान से दोबारा शादी
डेक्कन क्रॉनिकल में छपी खबर के मुताबिक ऋतिक रोशन के एक करीबी दोस्त ने दावा किया है कि ऋतिक और सुजैन के बीच की दूरियां समाप्त हो चुकी है, Hrithik Sussanअब दोनों परिवार के लोगों की कोशिश है कि एक बार फिर से दोनों बंधन में बंध जाए, इसके साथ ही दोनों के बच्चे चाहते हैं कि वो मम्मी-पापा दोनों के साथ रहे, इस वजह से जल्द ही दोनों सात फेरे लेने वाले हैं।

मिट चुकी हैं दूरियां
इस रिपोर्ट के मुताबिक पिछले कुछ समय से ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक साथ काफी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, दोनों के बीच सारी गलतफहमियां मिट चुकी है, hrithik-suzanne1बताया जा रहा है कि बच्चों की वजह से एक बार फिर से ये स्टार कपल एक-दूसरे के करीब आ गये हैं। बच्चे लगातार मम्मी-पापा को एक साथ मिलाने के लिये काम कर रहे हैं।

मां-बाप से बच्चे भी अलग
तलाक होने के बाद दोनों बच्चे कभी भी एक साथ मां-बाप के साथ नहीं रह पाते, दोनों बच्चे अक्सर पिता ऋतिक से और मां सुजैन से ये बातें छेड़ते थे कि वो वापस आ जाए, उन्हें दोनों के साथ रहना है। hrithik-759शायद इसी वजह से सुजैन खान बार-बार ऋतिक और अपने बच्चे से मिलने के लिये पहुंच रही हैं। पिछले कुछ महीनों में दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया।

पिता ने किया था लांच
फिल्ममेकर राकेश रोशन ने फिल्म कहो ना प्यार है से बेटे ऋतिक रोशन को बॉलीवुड में लांच किया था, साल 2000 में रिलीज हुई ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, इस फिल्म के बाद ही ऋतिक की गिनती बॉलीवुड के स्टार में होने लगी थी। hrithik1उनके इस फिल्म के रिलीज के कुछ दिन बाद ही अपने बचपन की दोस्त सुजैन खान से शादी कर ली थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं।

2014 में तलाक
कुछ वजहों से दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी, फिर दोनों ने स्वेच्छा से साल 2014 में तलाक ले लिया था, ऋतिक ने एलुमनी के तौर पर सुजैन को भारी-भरकम रकम दिया था, जिसके बाद दोनों अलग हो गये, Hrithik Sussaneहालांकि तलाक लेने के बाद भी दोनों अक्सर एक-दूसरे का खुलकर सपोर्ट करते हैं, और एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किये जाते हैं।

कंगना के साथ जुड़ा नाम
पत्नी से तलाक लेने से पहले ही ऋतिक रोशन का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ जुड़ा, कंगना ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि ऋतिक से उनका अफेयर था, kangna Hrithik2वो अपने रिलेशनशिप को लेकर गंभीर थी, लेकिन ऋतिक बेवफा निकले। बॉलीवुड क्वीन ने तो उन पर शादी करने के झांसे का भी आरोप लगाया, उन्होने कहा कि जब वो रिलेशनशिप में थी, तो वो उनसी मीठी-मीठी बातें किया करते थे, ताकि मैं उनके झांसे में आ जाउं।

सुजैन का भी अर्जुन रामपाल से जुड़ा नाम
सुजैन खान और ऋतिक के अलगाव के पीछे अर्जुन रामपाल को वजह बताया जाता है, कहा जाता है कि अर्जुन से अफेयर होने की वजह से ऋतिक ने सुजैन खान से तलाक लेने का फैसला किया,sussanne-khan- एक पार्टी में को सार्वजनिक रुप से सुजैन खान और अर्जुन रामपाल की पत्नी झगड़ा करते दिखी, दरअसल अर्जुन की पत्नी का आरोप था कि सुजैन उनका घर तोड़ने की कोशिश कर रही हैं।

ऋतिक-सुजैन दोबारा शादी
अब ये तो चर्चा हो रही है कि ऋतिक-सुजैन अपने बच्चों के खातिर दुबारा शादी करने वाले हैं, हालांकि अभी तक इस खबर पर दोनों परिवारों के तरफ से ऐसी कोई खबर या इस पर कोई कमेंट नहीं आया है।hrithik-sussanne जिससे इसकी पुष्टि हो सके, कि खबर में कितनी सच्चाई है, फिलहाल तो यही दावा किया जा रहा है कि एक घर फिर से बसने वाला है।