फिर कथित प्रेमिका के साथ नजर आये ऋतिक रोशन, सबा ने कैमरा देख की ऐसी हरकत

hrithik

ऋतिक अपनी रुमर्ड लेडी लव सबा आजाद के साथ एक बार फिर मुंबई के बांद्रा स्थित एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते दिखे।

New Delhi, Feb 05 : बॉलीवुड के स्टार एक्टर ऋतिक रोशन को सुजैन खान से अलग हुए लंबा समय हो चुका है, दोनों के तलाक की खबर ने इंडस्ट्री को हैरान कर दिया था। अलगाव के बाद जहां सुजैन खान इन दिनों अर्सलान गोनी के साथ अपनी दोस्ती को लेकर चर्चा में है, तो वहीं ऋतिक रोशन भी सबा आजाद के साथ अपने फ्रेंडशिप को लेकर सुर्खियों में है, अब एक बार फिर से ऋतिक और सबा साथ नजर आये हैं।

नई दोस्त के साथ स्पॉट
इस दौरान दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आये, एक बार फिर ऋतिक रोशन को अपनी नई दोस्त के साथ स्पॉट किया गया, जिसके बाद दोनों के डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़ लिया है, दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट
आपको बता दें कि ऋतिक अपनी रुमर्ड लेडी लव सबा आजाद के साथ एक बार फिर मुंबई के बांद्रा स्थित एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते दिखे, इस दौरान ऋतिक ने सबा का हाथ पकड़ रखा था, वहीं सबा ने जैसे ही पैपराजी को देखा, वो बालों से अपना चेहरा छुपाने की कोशिश करने लगी।

तस्वीरें वायरल
सोशल मीडिया पर ऋतिक और सबा के वीडियोज तथा तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, दोनों की तस्वीरें देखने के बाद ऋतिक रोशन के फैन ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या वो सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं।