इलियाना डिक्रूज ने चढाया इंटरनेट का पारा, रेड बिकिनी में गजब पोज

ileana

इलियाना डिक्रूज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर के साथ उन्होने कैप्शन में दिल वाला इमोजी बनाया है।

New Delhi, Feb 05 : बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने सोशल मीडिया पर एक बिकिनी तस्वीर पोस्ट की है, जो तेजी से वायरल हो रही है, तस्वीर में एक्ट्रेस लाल रंग की बिकिनी पहने सुपरहॉट लुक दे रही है, एक्ट्रेस का ये अंदाज देखकर फैंस फिदा हो रहे हैं, तथा तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

लग रही बेहद हॉट
इलियाना डिक्रूज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर के साथ उन्होने कैप्शन में दिल वाला इमोजी बनाया है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है, इस तस्वीर में इलियाना सुपरहॉट लग रही है।

रेड बिकिनी
इस तस्वीर में इलियाना डिक्रूज ने रेड बिकिनी पहनी है, तस्वीर में वो कैमरे की ओर नहीं बल्कि कहीं और ही देख रही है, लेकिन तस्वीर में इलियाना का अंदाज काफी दिलकश है, इसके साथ ही एक्ट्रेस का हेयर स्टाइल उनके लुक पर भी काफी सूट कर रहा है, एक्ट्रेस की ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, हाल ही में उन्होने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जो खूब चर्चा में रही थी, इस तस्वीर में एक्ट्रेस बेडरुम से सेल्फी लेती दिखी थी, इस तस्वीर में उन्होने सफेद रंग का बॉथरोब पहना हुआ था।