इलियाना डीक्रूज ने मालदीव में ढाया कहर, बिकिनी में फोटोज देख फैंस बोले ‘हॉटनेस ओवरलोडेड’

इलियाना डीक्रूज का मालदीव वेकेशन सुर्खियों में हैं, एक्‍ट्रेस ने ऐसी तस्‍वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जो आपको हैरान कर देंगे । हैव अ लुक ।

New Delhi, Dec 02: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज बीते कुछ महीनों से अपने बोल्‍ड अवतार को लेकर चर्चा में हैं । इलियाना के लुक्‍स उनके फैंस को हैरान कर रहे हैं । फिल्‍हाल एक्‍ट्रेस मालदीव में हैं और अपना टाइम इंज्‍वॉय कर रही हैं । इसके अलावा उन्‍होंने अपने बिकिनी लुक भी शेयर किए हैं । साथ ही कई वीडियो भी फैंस के लिए सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्‍ट किए हैं । जिन्‍हें देखकर फैंस कह सकते हैं कि उनका बदला रूप रंग कमाल है ।

इंस्‍टाग्राम पर इलियाना के चर्चे
इलियाना डीक्रूज मालदीव में हैं और वैकेशन इंज्‍वॉय कर रही हैं । शेयर की गई तस्‍वीरों में एक्‍ट्रेस का ग्‍लैम लुक सामने आया है । कहना होगा ‘बादशाहो’ एक्ट्रेस कमाल दिख रही हैं । इलियाना की तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं। लेटेस्ट पोस्ट में इलियाना समंदर के किनारे आनंद लेते हुए दिख रही हैं ।

वाइट बिकिनी में ढाया कहर
इलियाना डीक्रूज सफेद रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं। जबकि दूसरी पोस्ट में लाल रंग की बिकिनी में दिखी हैं । सोशल मीडिया पर इलियाना का बोल्ड अवतार इस समय खूब धमाल मचा रहा है। इलियाना की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ‘हॉटनेस ओवरलोडेड’, ‘बोल्ड एंड ब्यूटीफूल’ और ‘हॉटनेस अलर्ट’ जैसे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने ये भी लिख दिया है, ‘बॉलीवुड में कोई आप सा खूबसूरत नहीं है।’

भा गया ग्‍लैम लुक
फैंस को इलियाना का ग्लैमरस अवतार खूब पसंद आ रहा है।काम की बात करें तो इलियाना को आखिरी दफा अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल में देखा गया था। फिल्म में इलियाना डीक्रूज ने मीरा राव नाम की जर्नलिस्ट का रोल अदा किया था । इलियाना जल्द ही अनफेयर एंड लवली में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनकी जोड़ी रणदीप हुड्डा संग दिखेगी । इसके अलावा वो एक  रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।