इमरान खान ने जूही चावला को किया था प्रपोज, सालों बाद एक्ट्रेस ने बताई पूरी बात

juhi chawla

इमरान खान को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिये एक्ट्रेस जूही चावला ने आमिर खान के भांजे के बारे में एक प्यारा सा किस्सा साझा किया।

New Delhi, Jan 14 : एक्टर इमरान खान उन लोगों में से एक हैं, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला को प्रपोज कर चुके हैं, जी हां, आप भी पढकर चौंक गये ना, लेकिन इस बात से सालों बाद खुद जूही चावला ने ही पर्दा उठाया है, दरअसल ये किस्सा जूही चावला ने इमरान के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर साझा किया है।

जूही के सबसे छोटे प्रेमी
इमरान खान को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिये एक्ट्रेस जूही चावला ने आमिर खान के भांजे के बारे में एक प्यारा सा किस्सा साझा किया, जब वो 6 साल के थे, एक्ट्रेस ने बताया कि इमरान ने 6 साल की उम्र में उन्हें प्रपोज किया था, मजाक में कहा था कि वो उनके सबसे छोटे प्रेमी हैं।

इमरान ने निभाया था किरदार
इमरान खान ने फिल्म कयामत से कयामत तक में आमिर खान के बचपन की भूमिका निभाई थी, उन्होने एक बाल कलाकार के रुप में जो जीता वही सिकंदर में भी एक्टिंग की थी, एक्टर ने बतौर हीरो फिल्म जाने तू या जाने ना… से जेनेलिया देशमुख के साथ डेब्यू किया था।

इन फिल्मों में काम
इमरान खान ने लक, आई हेट लव स्टोरीज, डेल्ही बेली, मेरे ब्रदर की दुल्हन और एक मैं और एक तू जैसी फिल्मों में काम किया, इमरान खान को आखिरी बार ऑन स्क्रीन रोम कॉम, कट्टी बट्टी में कंगना रनौत के साथ देखा गया था।