क्‍या सुर्खियां पाने के लिए रिलेशनशिप की बात कह रहे हैं अनूप जलोटा ओर जसलीन मथारू, जानिए इनसाइड स्‍टोरी

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की रिलेशनशिप सवालों के घेरे में आ गई है । दोनों बिग बॉस के घर में हैं लेकिन खबरें पूरे इंडिया में तूफान मचाए हुए है । क्‍या सच्‍चाई है इस रिलेशनशिप की, आगे जानिए पूरी कहानी ।

New Delhi, Sep 18 : बिग बिग 12 की सबसे ज्‍यादा सुर्खियां बटोरने वाली जोड़ी है अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की । खुद से 37 साल छोटी जसलीन के साथ जिस तरह अनूप जलोटा ने अपने रिश्‍ते को सबके सामने लाया, हर कोई इसके बाद हैरत में पड़ गया । जसलीन के मुताबिक वो पिछले साढ़े 3 साल से  जलोटा के साथ रिलेशन में । वो गुरु-शिष्‍य के रिश्‍ते में भी हैं और अनूप जी को अपना सब कुछ भी मानती हैं । इस रिश्‍ते के सामने आते ही बिग बॉस के साथ पूरी इंडस्‍ट्री और जलोटा को जानने वालों के बीच भी तूफान सा आ गया ।

क्‍या प्रायोजित है ये रिलेशनशिप ?
पहले दिन से हेडलाइन्‍स बटोर रही इस रिलेशनशिप को लेकर आरोप लग रहे हैं कि ये महज एक पब्लिसिटी स्‍टंट है । इस रिश्‍ते को जानबूझकर रचा गया है । कई लोग तो ये तक कह रहे हैं कि बहुत जल्‍द ही इस रिश्‍ते की असलियत सामने आ जाएगी । ये रिश्‍ता सच्‍चा नहीं लगता । इस रिलेशनशिप को लेकर बिग बॉस के घर के अंदर भी सवाल उठ रहे हैं, क्‍योंकि घर में रहने वाले अन्‍य प्रतिभागी इस रिश्‍ते को समझ नहीं पा रहे हैं ।

जोड़ी को लेकर कंफर्म नहीं थे जलोटा
अनूप जलोटा और जसलीन दोनों ने ही कहा है कि उन दोनों के रिश्‍ते के बारे में उनके दोसतों घरवालों किसी को कुछ नहीं मालूम था । ऐसे में जब कयासों का दौर चल रहा था तब जलोटा भी नहीं जानते थे कि घर में उनका जोड़ीदार कौन होगा । एक इंटरव्‍यू के दौरान उन्‍होने बस ये कहा था कि उनकी जोड़ीदार कोई सिंगर होंगी । हालांकि वो तब भी जसलीन का नाम बता सकते थे ।

एक्टिंग कर रहे हैं जलोटा-जसलीन
एक रिपोर्ट के अनुसार जसलीन और अनूप साथ-साथ नहीं हैं. वे ऐसे होने का अभिनय कर रहे हैं । ये सब शो के लिए प्रायोजित किया गया है । हालांकि़, चैनल ने उन्‍हें ऐसा करने को नहीं कहा, लेकिन उन्‍होंने खुद जरूर लोगों का ध्‍यान खींचने के लिए ऐसी प्‍लानिंग की है । ये उनकी ‘सरवाइवल स्‍ट्रेटजी’ है । दोनों के रहन-सहन को लेकर घर में भी सवाल उठने लगे हैं क्‍योंकि जसलीन अपना ज्‍यादातर वक्‍त दूसरे कंटेस्‍टेंट के साथ बिताती हैं ।

बिग बॉस की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस
सोमवार को बिग बॉस के घर में टास्‍क के रूप में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की गई, जिसमें घर के सिंगल प्रतियोगी को एक जोड़ी को चैलेंज करना था। और ये साबित करना था कि घर में सरवाइव करने के लिए कौन ज्‍यादा उपयुक्‍त है । सृष्टि रोडे ने इसके लिए अनूप जलोटा और जसलीन को चुना । इस पीसी के दौरान घरवालों ने उनसे कई ऐसे सवाल पूछे जहां दोनों अपने रिश्‍ते को लेकर असुरक्षित नजर आए और जवाब भी कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए ।

दो साल पहले मिला था ऑफर
अनूप जलोटा ने शो में आने से पहले दिए एक इंटरव्‍यू में कहा कि उन्‍हें 2 साल पहले भी बिग बॉस में आने का ऑफर मिला था । लेकिन तब काम की व्‍यस्‍तता के चलते वो ये शो नहीं कर पाए थे । फिल्‍हाल वो एक महीने की तैयारी करके आएं हैं, उन्‍हें उममीद है कि वो घर के लोगों से अच्‍छे संबंध बना पाएंगे । आपको बता दें अनूप जलोटा ने तीन शादियां की हैं । उनकी पहली शादी लव मैरिज थी जबकि दूसरी अरेंज, लेकिन दोनों ही शादियां ज्‍यादा चली नहीं । उन्‍होने तीसरी शादी पूर्व प्रधानमंत्री आई के गुजराल की बेटी मेधा गुजराल से की थी । दोनों का एक बेटा भी है । मेधा की 2014 में लिवर फेलियर के चलते मौत हो गई थी ।