इस खूबसूरत एक्ट्रेस की वजह से ईशान खट्टर ने बीच में छोड़ दी ‘SOTY-2’, शूट हो चुके थे कई सीन

धड़क के अभी तक के आंकड़ों को देखते हुए फिल्म को हिट बताई जा रही है, फिल्म में ईशान खट्टर की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है।

New Delhi, Jul 25 : बॉलीवुड के नये नवेले एक्टर ईशान खट्टर इन दिनों अपनी फिल्म धड़क को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए करीब एक हफ्ता होने वाला है, अब तक इस फिल्म ने करीब 50 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। अभी तक के आंकड़ों को देखते हुए फिल्म को हिट बताई जा रही है, फिल्म में ईशान खट्टर की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है।

एक्स गर्लफ्रेंड की वजह से चर्चा में
इस फिल्म के अलावा ईशान खट्टर अपनी एक्स की वजह से भी चर्चा में आ गये हैं, जी हां, एक समय था, जब ईशान तारा सुतारिया को डेट किया करते थे, दोनों अकसर एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले स्पॉट किये जाते थे। हालांकि अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। इतना ही नहीं अब तारा और ईशान एक-दूसरे से बात करना तो दूर आमने-सामने आने से भी बचते हैं।

तारा सुतारिया का डेब्यू
आपको बता दें कि तारा सुतारिया स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्ममेकर करण जौहर तारा और अनन्या पांडे को अपनी इस फिल्म से लांच करने जा रहे हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार करण ने इस फिल्म में पहले ईशान खट्टर को साइन किया था, लेकिन जब खट्टर को पता चला कि इस फिल्म में तारा भी होंगी, तो उन्होने फिल्म छोड़ दी।

खास रोल ऑफर
मालूम हो कि करण जौहर ईशान खट्टर की एक्टिंग से काफी प्रभावित थे, इसी वजह से उन्होने स्टूडेंट ऑफ द ईयर में उन्हें एक खास रोल ऑफर किया था, यहां तक कि ईशान ने फिल्म के हां कह दिया था और कुछ सीन्स को शूट भी कर लिया था। लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड भी इस फिल्म में काम कर रही हैं, तो उन्होने तुरंत फिल्म छोड़ दी।

लीड रोल में टाइगर
आपको बता दें कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2 में मुख्य किरदार में टाइगर श्रॉफ हैं, इनके अलावा चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी मुख्य किरदार में है। करण जौहर की ये फिल्म इसी साल 23 नवंबर को रिलीज होगी। आपको बता दें कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर से करण ने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लांच किया था।

इन्हें डेट कर रही हैं तारा सुतारिया
ईशान खट्टर से ब्रेकअप के बाद तारा सुतारिया बॉलीवुड एक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा को डेट कर रही है। रोहन मेहरा बहुत जल्द सैफ अली खान की फिल्म बाजार से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं, दोनों अकसर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।