अजय देवगन की ‘बेटी’ ने गुपचुप तरीके से की शादी, काजोल समेत ये सितारे हुए फंक्शन में शामिल

eshita

बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी में बेटी न्यासा, बेटा युग और पत्नी काजोल के साथ बॉलीवुड स्टार अजय देवगन पहुंचे, तो उनके अलावा तनुजा मुखर्जी, तनीषा मुखर्जी के साथ बॉबी देओल भी नजर आए।

New Delhi, Nov 30 : बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता जल्द ही कपिल शर्मा की रिलीज होने वाली फिल्म फिरंगी में नजर आएंगी, उन्होने 28 नवंबर को गुपचुप तरीके से अपने ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर वत्सल सेठ से शादी कर ली। उन्होने मुंबई के इस्कॉन टेम्पल में सात फेरे लिये, शादी के वीडियोज और कुछ तस्वीरें भी सामने आई है, जिसमें ये कपल हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार शादी करते दिख रहे हैं। इशिता दत्ता की शादी में बॉलीवुड से कुछ चुनिंदा सेलेब्स ही शामिल हुए।

चुनिंदा बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए
इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की शादी में चुनिंदा लोगों को ही इनवाइट भेजा गया है, बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी में बेटी न्यासा, बेटा युग और पत्नी काजोल के साथ बॉलीवुड स्टार अजय देवगन पहुंचे, eshita weddingतो उनके अलावा तनुजा मुखर्जी, तनीषा मुखर्जी के साथ बॉबी देओल भी नजर आए। आपको बता दें कि बॉलीवुड के इन सितारों के अलावा इशिता की कुछ दोस्त और रिश्तेदार भी मौजूद थे।

फिल्म दृश्यम से किया था डेब्यू
मालूम हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने फिल्म दृश्यम (2012) से अपना डेब्यू किया था, इस फिल्म में उन्होने अजय देवगन की बेटी अनु सवगांवकर का किरदार निभाया था। eshita1बॉलीवुड के अलावा वो साउथ इंडियन फिल्मों और टीवी में भी काम कर चुकी हैं, टीवी धारावाहिक रिश्तों का सौदागर-बाजीगर में वो मुख्य किरदार में दिखी थी, इशिता ने इसमें अरुंधति त्रिवेदी का किरदार निभाया था।

वत्सल ने भी अजय देवगन की फिल्म से किया डेब्यू
वत्सल सेठ ने भी अजय देवगन अभिनीत फिल्म से डेब्यू किया था, उन्होने साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म टार्जन : द वंडर कार से बॉलीवुड में कदम रखा था, eshita2इस फिल्म में उन्होने अजय देवगन के बेटे का किरदार निभाया था, इस फिल्म के बाद उन्होने नन्हें जैसलमेर (2007), हीरोज (2008), पेइंग गेस्ट (2009), तो बात पक्की (2010), जय हो (2014) जैसी फिल्मों में काम किया।

तनुश्री दत्ता की बहन है इशिता
बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया तनुश्री दत्ता की छोटी बहन हैं इशिता, उनकी स्कूलिंग जमशेदपुर के डीबीएम स्कूल से हुई है, ishita dutta1फिर उन्होने आगे की पढाई मुंबई से की, मुंबई के एक इंस्टीट्यूट से उन्होने एक्टिंग का कोर्स किया है। आपको बता दें कि इशिता की शादी में उनकी बड़ी बहन तनुश्री दत्ता शामिल नहीं हुई, जिसके बाद से तरह-तरह की बातें की जा रही है, कोई कह रहा है कि इंडिया में ना होने की वजह से वो शामिल नहीं हो पाई, तो कोई कहा रहा है कि उन्हें शादी में बुलाया ही नहीं गया था।

इशिता की इसी सप्ताह रिलीज होने वाली है फिल्म
आपको बता दें कि फिरंगी इसी सप्ताह रिलीज होने वाली है, इस फिल्म में कपिल शर्मा के साथ इशिता मुख्य किरदार में हैं, firangiफिल्म 24 नवंबर को ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट देने में देरी की वजह से फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी, कपिल के प्रमोशन में कपिल शर्मा जी-जान से जुटे हुए हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी कपिल ही हैं।

शादी में नजर नहीं आए कपिल
कपिल शर्मा के फिल्म की एक्ट्रेस की शादी हो और वो नजर ना आएं, तो फिर सवाल तो उठेंगे ही, हालांकि कपिल से जुड़े सूत्रों का कहना है कि Kapil sharmaइसी सप्ताह उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसकी वजह से वो कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं, इसके साथ ही उनकी तबियत भी बार-बार उन्हें परेशान कर रही है, इन्हीं वजहों से वो इस शादी में शामिल नहीं हो पाए।

तनुश्री दत्ता के साथ जल्द दिखेंगी इशिता
इशिता और तनुश्री दत्ता में खूब बनती है, सूत्रों का दावा है कि जल्द ही दोनों बहनें स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी, eshita wedding1आपको बता दें कि पूर्व मिस इंडिया पिछले काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, उनकी आखिरी फिल्म करीब सात साल पहले 2010 में रिलीज हुई थी, उसके बाद से वो धर्म के कामों से जुड़ गई हैं और इन दिनों अमेरिका में है, लेकिन सूत्र का दावा है कि जल्द ही दोनों बहनें एक साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

बहन के साथ यूएस में रहकर आई हैं इशिता
इशिता दत्ता के अनुसार वो फिल्म फिरंगी के प्रमोशन करने से पहले तनुश्री दत्ता के पास दो महीने यूएस में रहकर आई हैं, ishita duttaवो वहां पर अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं, उन्हें किताबें पढने का बेहद शौक हैं, साथ ही वो योगा करती हैं और कुछ इवेंट्स में बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट शिरकत भी करती हैं, वो अमेरिका में अपना जीवन अच्छे से जी रही हैं और जल्द ही वापस देश लौटेंगी।