जैकलीन फर्नंडीज के एक-दो-तीन पर सरोज खान का ये बयान आपको चौंका देगा

क्‍या आपने बागी 2 का एक दो तीन देखा, कैसा लगा । जानिए इसे पहली बार क्रिएट करने वाली सरोज खान इस गाने से  खुश हैं या हो रही हैं आग बबूला ।

New Delhi, Mar 23 : फिल्‍म बागी 2 के सॉन्‍ग एक दो तीन को तो आपने देख ही लिया होगा, अगर अब तक नहीं देखा तो पहले इस आर्टिकल के अंत में जाइए गाना देखिए और बताइए कैसा लगा । जी हां, ये गाना 1988 में आई फिल्‍म तेजाब के हिट नंबर एक दो तीन का रिमिक्‍स वर्जन है । पुराने गाने में गोहिनी बनकर माधुरी ने सबका दिल जीता था तो वहीं अब 2018 में जैकलीन मोहिनी बनकर सबको अपनी ओर अट्रैक्‍ट कर रही हैं । नो डाउट ये गाना काफी स्‍टीमी है ।

सरोज खान ने किया था कोरियोग्राफ
माधुरी दीक्षित पर फिल्‍माया गया ये गाना तब की मास्‍टर कोरियोग्राफर सरोज खान पर ने कोरियोग्राफ किया था । गाने के नए वर्जन पर सरोज खान का क्‍या कहना हे ये सभी जानना चाहते हैं । पिछला गाना जितना मस्‍ती भरा था, नया गाना उतना ही हॉट और स्‍टीमी बना दिया गया है । तेजाब फिल्‍म के मेकर्स जहां गाने के ऐसे प्रेजेंटेशन से नाखुश हैं वहीं सरोज खान के बयान ने सभी को सरप्राइज किया है ।

नए एक दो तीन पर सरोज खान का बयान
एक मैगजीन से बात करते हुए मास्‍टर सरोज खान ने कहा –  मैं बहुत खुश हूं और इस ऑइकॉनिक सॉन्ग को ट्रिब्यूट देने वाले अहमद औरगणेश पर मुझे गर्व है । मेरा आर्शीवाद उनके साथ है ।  सरोज खान का ये रिएक्‍शन सभी के लिए चौंकाने वाला है क्‍योंकि इस गाने के लिए जैकलीन काफी ट्रोल हो रही हैं, उनके मूव्‍ज और नए गाने को बिलकुल भी पसंद नहीं किया जा रहा है ।

फिल्‍म के मेकर्स नहीं हैं खुश
गाने के रिलीज के बाद से ही इसे लेकर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं । नए गाने को पुराने गाने से कंपेयर किया जा रहा है । तेजाब फिल्म के निर्देशक एन. चंद्रा गाने के नए वर्जन से खुश नहीं बताए जा रहे हैं । एन चंद्रा ने तो एक इंटरव्यू में सरोज खान के हवाले से ये तक कह डाला कि वो गाने के रिक्रिएशन से खुश नहीं हैं । उन्‍हें नहीं पता था कि गाने का ऐसा हश्र किया जाएगा ।

डायरेक्‍टर एन चंद्रा का बयान
तेजाब के डायरेक्‍टर के मुताबिक उन्हें इस बात की उम्मीद नहीं थी कि गाने के लिए जैकलीन फर्नंडीज को चुना जाएगा । माधुरी दीक्षित की जगह जैकलीन ऐसी है जैसे सेन्ट्रल पार्क को बॉटेनिकल गार्डन में बदल दिया गया हो । उन्‍होने कहा कि माधुरी का डांस जहां गरिमामयी और मासूमियत से भरा था, वहीं जैकलीन का डांस अश्‍लील है । ऐसा नहीं किया जाना चाहिए ।

गाने को सलमान का सपोर्ट
एक तरफ जहां गाने के लिए जैकलीन को ट्रोलर्स को सहना पड़ रहा है वहीं इंडस्‍ट्री का सपोर्ट मिलना उन्‍हें शुरू हो गया है । खुद सलमान खान सोशल मीडिया पर आए और जैकलीन को गाने के लिए प्रेज किया । सलमान ने लिखा – मुझे ये गाना बेहद पसंद आया. जैकलीन ने सरोज जी के डांस स्टेप्स के साथ पूरा न्याय किया है. माधुरी को मैच करना मुश्किल है. जैकलीन और वरूण को हमारे गानों पर डांस करते देख अच्छा लगता है. पुराने गानों को जिंदा रखते देखना शानदार है. मुझे गर्व महसूस हो रहा है. एंजॉय करो.

जैकलीन के साथ फिल्‍म कर चुके हैं सलमान
सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज किक में एक साथ काम कर चुके हैं । जैकलीन सलमान खान की फिल्‍म जुड़वा के रीमेक जुड़वा 2 में भी काम कर चुकी हैं । खबर है कि वो रेमो डिसूजा की डांस बेस्‍ड फिल्‍म में भी सलमान के अपोजिट कास्‍ट की गई हैं । सलमान का जैकलीन के सपोर्ट में आना कई ट्रोलर्स की बोलती को जरूर बंद कर देगा ।

अनिल कपूर ने भी किया मैसेज
फिल्‍म तेजाब में माधुरी दीक्षित के को एक्‍टर रहे अनिल कपूर भी जैकलीन के सपोर्ट में आए हें । उन्‍होने गाने को ट्वीट करते हुए लिखा – माधुरी दीक्षित के पदचिन्हों को फॉलो करना एक यादगार टास्क है और जैकलिन ने इसे अलग अंदाज में पूरा किया है। एक ऐसे आयकॉनिक गाने जिसे लंबे समय तक लोगों ने खूब प्यार दिया को रीक्रिएट करने के लिए हौसला चाहिए।’