सुकेश के साथ जैकलीन की निजी तस्वीरें लीक, एक्ट्रेस ने बयान जारी कर कही ऐसी बात

Jacq

जैकलीन फर्नांडिस ने बयान जारी करते हुए कहा है कि इस देश ने और इस देश के लोगों ने मुझे हमेशा ढेर सारा प्यार दिया है।

New Delhi, Jan 09 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के लिये पिछला कुछ समय मुश्किलों भरा रहा है, सुकेश चंद्रशेखर केस में नाम आने के बाद से जैकलीन को खूब परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, हाल ही में सुकेश संग जैकलीन की निजी तस्वीरें सामने आई है, एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट किया है, जैकलीन इस बात से काफी दुखी नजर आ रही हैं।

प्राइवेसी ब्रेक होने से दुखी जैकलीन
जैकलीन फर्नांडिस ने बयान जारी करते हुए कहा है कि इस देश ने और इस देश के लोगों ने मुझे हमेशा ढेर सारा प्यार दिया है, इसमें मीडिया से मेरे फ्रेंड्स शामिल हैं, जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है, मैं मौजूदा दौर में बुरे वक्त से गुजर रही हूं, sukesh jacqueline fernandez मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही इससे बाहर निकलूंगी। मेरी अपने मीडिया फ्रेंड्स से ये रिक्वेस्ट है कि वो मेरी प्राइवेसी का ख्याल रखें, मेरी निजी तस्वीरें ऐसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट ना करें, आप ऐसा अपने करीबी और अजीज लोगों के साथ नहीं कर सकते, मुझे उम्मीद है कि आप ऐसा मेरे साथ भी नहीं करेंगे, मैं उम्मीद करती हूं, कि न्याय की जीत होगी, शुक्रिया।

2021 बुरा साल
जैकलीन फर्नांडिस के लिये 2021 काफी बुरा रहा, एक्ट्रेस का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा, इसके बाद से उन्हें ईडी ने इस मामले में कई बार पूछताछ के लिये बुलाया, jacqueline fernandez लेकिन जैकलीन की मुश्किल तब और बढ गई जब सुकेश के साथ उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई, ईडी से पूछताछ के दौरान जैकलीन फर्नांडिस ने कई सारी बातों का खुलासा भी किया।

नोरा फतेही से भी ईडी ने की है पूछताछ
जैकलीन के खिलाफ ईडी ने लुकआउट नोटिस भी जारी किया था, जिसके मद्देनजर उन्हें देश छोड़कर जाने की इजाजत नहीं है, जैकलीन ने ईडी से इस बारे में रिक्वेस्ट की थी कि उन्हें भारत से बाहर जाने की अनुमति दी जाए, लेकिन ईडी ने इससे साफतौर पर इंकार कर दिया। जैकलीन के अलावा इस मामले में एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही का भी नाम आया है, ईडी की मानें, तो जैकलीन और नोरा को सुकेश ने कई सारे गिफ्ट्स दिये, नोरा से भी ईडी पूछताछ कर चुकी हैं, इसके अलावा इस सूची में और भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के नाम हैं, जिनसे भविष्य में ईडी पूछताछ कर सकती है।