जैकलीन फर्नांडिस ने चढाया इंटरनेट का पारा, ब्लू बिकिनी में जबरदस्त पोज

jacq4

तस्वीर शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में लिखा है, पूल बेबी, एक्ट्रेस का ये कैप्शन बता रहा है कि उन्हें पूल के पास बैठकर एन्जॉय करना कितना अच्छा लगता है।

New Delhi, Nov 13 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर स्विमिंग पूल में पोज देते हुए तस्वीरें पोस्ट की है, तस्वीरों पर फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल किनारे की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है, ब्लू बिकिनी में जैकलीन बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही हैं, एक्ट्रेस का ये अवतार देख सोशल मीडिया पर लोगों का पारा काफी हाई दिख रहा है, तस्वीर में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं।

तस्वीर के साथ कैप्शन
तस्वीर शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में लिखा है, पूल बेबी, एक्ट्रेस का ये कैप्शन बता रहा है कि उन्हें पूल के पास बैठकर एन्जॉय करना कितना अच्छा लगता है, पूल के पास एन्जॉय करते हुए जैकलीन स्मूदी का मजा भी ले रही हैं, हालांकि मस्ती टाइम में भी वो कोविड रुल्स का पूरा ध्यान रख रही हैं, देखिये कैसे जैकलीन पूल के पास जाते हुए भी मास्क ले जाना नहीं भूली।

हैलोवीन लुक
बिकिनी तस्वीरों से कुछ दिन पहले जैकलीन का हैलोवीन लुक भी काफी चर्चा में था, जिसमें उन्होने डार्क मेकअप तथा फिश कट ड्रेस कैरी की हुई थी, ब्लू आई मेकअप में जैकलीन गजब की खूबसूरत लग रही थी, एक बात को कहनी पड़ेगी, जैकलीन जो भी पहनती है, उसमें काफी कॉन्फिडेंट दिखती है।

म्यूजिक वीडियो
जैकलीन इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ म्यूजिक वीडियोज में भी छायी हुई हैं, कुछ समय पहले ही उनका और बादशाह का गाना पानी पानी… भी सुपरहिट साबित हुआ था, जैकलीन ने कुछ ही सालों में बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल कर लिया है, जो कि हर किसी को आसानी से नहीं मिलता है।