मां की मौत के 13 दिन बाद शूट पर लौटीं जाहन्‍वी कपूर, सेट की तस्‍वीरें वायरल

जाहन्‍वी कपूर की फिल्‍म धड़क की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है, जाहन्‍वी की ये तस्‍वीर एनकी मां श्रीदेवी की याद दिला रही है ।

New Delhi, Mar 09 : शो मस्‍ट गो ऑन, फिल्मी दुनिया की ये लाइन असल जिंदगी पर भी फिट बैठती हैं । किसी के चले जाने से दुनिया रुक नहीं जाती, वो तो समय की गति से बस चलती ही रहती है । श्रीदेवी की अचानक हुई मौत ने उनके परिवार समेत उनके करोड़ों फैन्‍स को सदमे में डाल दिया था । थोड़ा वक्‍त लगा, लेकिन अब सब नॉर्मल है । खबरों का शोर श्री के अंतिम संस्‍कार के साथ खत्‍म हो गया तो वहीं फैन भी उनकी यादों को समेटे अपने अपने कामों में लग गए । श्री की बेटी जाहन्‍वी भी अब काम पर लौट आई हैं । मां की यादों को समेटे जाहन्‍वी की शूटिंग सेट से तस्‍वीरें आई हैं ।

धड़क की शूटिंग शुरू की
जाहन्‍वी फिल्‍म धड़क के साथ बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रही है । ये फिल्‍म इसी साल रिलीज होनी है । फिल्‍म की काफी शूटिंग पूरी हो चुकी है ।   श्री की मौत की खबर भी जाहन्‍वी को शूटिंग सेट पर ही मिली । 13 दिन तक फिल्‍म सेट से दूर रहने के बाद जाहन्‍वी वापस काम पर लौट आई हैं । फिल्‍म के सेट से उनकी तस्‍वीरें आई हैं । जिसमें वो अपने सीन कर रही हैं ।

मां की झलक
जाहन्‍वी की ये तस्‍वीर हूबहू उनकी मां श्रीदेवी जैसी लग रही है । बीच की मांग, साड़ी ओर बिंदी में जाहन्‍वी एकदम श्री का रूप लग रही हैं । श्रीदेवी के बेहद करीब जाहन्‍वी अपनी मां के सपने को पूरा करने में लग गई हैं । उनकी मॉम चाहती थीं कि जाहन्‍वी फिल्‍मों में एक बड़ा नाम बने, खूब काम करे और अपनी पहचान बनाए । जाहन्‍वी अब वापस काम पर लौट आई हैं और काम शुरू कर दिया है ।

बर्थडे भी किया सेलिब्रेट
जाहन्‍वी हाल ही में 21 साल की हुई हैं । अपनी मां के बिना उन्‍होने अपना 21वां जन्‍मदिन बहुत ही सादगी के साथ मनाया । पापा बोनी कपूर और कपूर सिस्‍टर्स के साथ जाहन्‍वी ने केक काटा और अपने 21 साल में आने की खुशी को सेलिब्रेट किया । जाहन्‍वी इससे पहले एक अनाथ आश्रम भी गई थीं । ज‍हां बच्‍चों के साथ उन्‍हें केक काटते हुए देखा गया । जाहन्‍वी को देखकर साफ लग रहा था कि वो अपनी मां को बहुत मिस कर रही हैं ।

काम पर फोकस करने की सलाह
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी ने अपनी बड़ी बेटी को कई सलाह दी थी, उन्होने कहा था कि फिल्म रिलीज तक सोशल मीडिया से दूर ही रहें, वो अपनी तस्वीरें इस प्लेटफॉर्म पर ज्यादा पोस्ट ना करें, साथ ही अपने काम पर ज्यादा फोकस करें और पर्सनल लाइफ को ज्यादा हाइलाइट ना होने दें। इसीलिए जाहन्‍वी उनकी मौत के तीसरे दिन ही काम पर लौट आई हैं ।

मराठी फिल्‍म की रीमेक है ‘धड़क’ 
जाह्नवी कपूर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘धड़क’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली हैं, ये मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है, इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर हैं, पिछले कुछ महीनों से दोनों फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं और फिल्म इसी साल 6 जुलाई को रिलीज होगी।

‘सैराट’ से थोड़ी अलग
हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म सैराट से प्रेरित जरुर है, लेकिन हूबहू कॉपी नहीं होगी, फिल्म निर्माता चाहते हैं कि फिल्म मराठी फिल्म सैराट से ताकत जरुर ले, लेकिन वो हिन्दी फिल्म में कुछ नई चीजें भी जोड़ेंगे, ताकि दर्शकों को वो अपनी तरफ खींच सकें, ये फिल्म एक लव स्टोरी होगी, जिसमें आज के युवा की प्रेम कहानी को दिखाने की कोशिश की जाएगी।

जाहन्‍वी और ईशान की कैमिस्‍ट्री
जाहन्‍वी और ईशान की जोड़ी की ये पहली फिल्‍म होगी । फिल्‍म से पहले दोनों की कैमिस्‍ट्री भी खासी जंच रही है । कुछ समय पहले इन दोनों को एक मूवी देखने के लिए साथ में जाते हुए देखा गया है । हालांकि इस बीच दोनों ही कैमरे की नजरों से नहीं बच पाए। लेकिन जैसे ही कैमरे ने इन दोनों को एक साथ कैद करना चाहा, तो जाह्नवी ने मौके पर ही अपना चेहरा ढक लिया। इसके बाद जाह्नवी हंसने लगी। वेल ये हंसी जाहन्‍वी के चेहरे पर जल्‍द वापस आए और उनकी फिल्‍में भी श्री की तरह ही सुपरहिट हो जाएं ।