मोनोकनी में जाहन्‍वी कपूर ने दिए गजब पोज, देखकर फैंस हुए मदहोश

मालदीव में छुट्टियां बिता रहीं एक्‍ट्रेस जान्हवी कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं हैं, जिनमें उनका मोनोकनी लुक बेहद हॉट लग रहा है ।

New Delhi, Apr 09: इन दिनों बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना से संक्रमित हैं, कुछ अस्‍पताल में हैं तो कुछ घरों में ही इलाज करा रहे हैं । लेकिन अब भी कई सितारे हैं जो मालदीव में मजे करने में पीछे नहीं । पिछले साल में कई सितारे इस खूबसूत जगह जाकर इंज्‍वॉय कर चुके हैं, अब इस लिस्‍ट में एक नाम जाहन्‍वी कपूर का भी शामिल हो गया है । जाहन्‍वी ने हाल ही में अपनी कुछ सिजलिंग तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं ।

फैंस के होश उड़े
जाहन्‍वी को फैंस ने पहली बार इतने हॉट लुक में देखा है । एक्‍ट्रेस का मालदीव से आया ये लुक जानलेवा है । सफेद मोनोकनी में उनके पोज शानदार लग रहे हैं । ये पहली बार है जब जाह्नवी कपूर ने ऐसी बोल्ड तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, फोटोज में वो अलग-अलग अंदाज में पोज मारती दिख रही हैं । समुद्र के किनारे से जाहन्‍वी के जलवे कामल लग रहे हैं । तस्वीरों में आप देख सकते हैं वो किस तरह से इस हॉलीडे के मजे लेते हुई दिख रही है ।

बेहद हॉट लग रही हैं जाहन्‍वी
जाहन्‍वी कपूर अपने सिंपल लुक्‍स की वजह से चर्चा में रहती हें, बहुत हॉट ड्रेसेज में वो देखी गई हैं लेकिन इन तस्‍वीरों का कहना ही क्‍या । वाइट मोनोकनी में वो बेहद कमाल की दिख रही हैं । खूबसूरत डिजाइन वाली इस मोनोकनी में उनका फिगर कमाल का दिख रहा है । जाहन्‍वी भी ये बात बखूबी जान रही हैं कि वो कितनी हॉट दिख रही हैं, यही वजह है कि वो पोज देने में पीछे नहीं हैं । उनकी तस्‍वीरें तेजी से शेयर हो रही हैं ।

दोस्‍तों के साथ कर रही हैं इंज्‍वॉय
जाह्नवी कपूर अपने दोस्तों संग मालदीव पहुंची हैं, उन्‍होंने उनके साथ भी अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की है । एक्ट्रेस की फोटोज पर जमकर कमेंट करके तारीफ कर रहे हैं । इससे पहले भी उन्होंने कई सारी तस्वीरें साझा की थीं जिनमें उनके कैप्‍शन कमाल के हैं ।