एक ओर सब कर रहे हैं ‘धड़क’ में जाहन्‍वी की तारीफ तो वहीं ऑन्‍स्‍क्रीन पिता ने ये क्‍या कह दिया

जाहन्‍वी कपूर की डेब्‍यू फिल्‍म धड़क रिलीज हो गई है । मराठी फिल्‍म सैराट की हिंदी रीमेक धड़क ने लोगों का मिला जुला रिस्‍पॉन्‍स पाया है । फिल्‍म में जाहन्‍वी को श्रीदेवी से भी कपेयर किया जा रहा है ।

New Delhi, Jul 21 : जाहन्‍वी कपूर और ईशान खट्टर स्‍टारर धड़क बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है । फिल्‍म को जितने तारीफें प्रीमियर पर मिलीं उतनी ही अब आम दर्शकों से भी मिल रही है । दोनों कलाकारों की मासूमियत दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है । श्रीदेवी की मौत के बाद जाहन्‍वी की ये फिल्‍म दर्शकों को उनकी भी याद दिला रही है । लेकिन तारीफों के बीच जाहन्‍वी के ऑनस्‍क्रीन पिता का उनके और श्रीदेवी के बारे में एक ऐसा बयान आया है जो हैरान करता है ।

जाहन्‍वी के पिता ने ये कहा
इससे पहले कि आप ये सोचें कि जाहन्‍वी के पिता फिल्‍म में कौन हैं हम आपको बताते हैं । हम बात कर रहे हैं आशुतोष राणा कि । आशुतोष ने  जाहन्‍वी को श्रीदेवी से तुलना किए जाने पर कहा है कि वो श्रीदेवी जैसाी बिलकुल नहीं है  ।उनमें उनके जैसा चार्म नहीं है । बहरहाल इस बयान को नेगेटिवली मत लीजिए । आशुतोष राणा ने बात ऐसे ही नहीं की है ।

आशुतोष राणा का बयान
आशुतोण राणा ने कहा – ‘मेरे अनुभव के आधार पर कहूं तो एक बार भी ऐसा नहीं लगा कि वह श्रीदेवी की बेटी हैं। पहले दिन से ऐसा लगने लगा था कि वह बहुत महान कलाकार बनने जा रही हैं। उनके पास श्रीदेवी वाला चार्म नहीं है और न ही कभी उन्होंने इसे पाने की कोशिश की है।’ इसके साथ ही उन्‍होने कहा – ‘मैंने जाह्नवी के साथ काम करके खूब एन्जॉय किया। जाह्नवी काम को लेकर बहुत प्रोफेशनल है और काम पर बहुत ध्यान रखती हैं। उनकी समझदारी बताती है कि वह पैदाइशी एक्टर हैं।’

पहले दिन का कलेक्‍शन
जाहन्‍वी और ईशान की फिल्‍म का पहले दिन का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन भी ठीक ठाक ही रहा । फिल्‍म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक फिल्‍म ने पहले दिन 8.71 करोड़ का बिजनेस किया है जो कि नए सितारों की डेब्‍यू फिल्‍म के लिए एक अचछा आंकडा है । दर्शक फिल्म को पसंद कर रहे हैं और आने वाले दिनों में फिल्‍म अच्‍छा बिजनेस जरूर करें । आपको बता दें, ‘धड़क’ जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म है जबकि ईशान खट्टर की दूसरी।

मिल रही हैं तारीफें
जाहन्‍वी कपूर को बॉलीवुड की ओर से पूरा सपोर्अ मिला है । कई बड़े सितारों और फिल्‍ममेकर्स ने उनकी एक्टिंग की तारीफ की है । जाहन्‍वी के भाई अर्जुन कपूर ने भी ट्वीट कर बहन की पहली फिल्‍म रिलीज को लेकर एक्‍साइटमेंट जाहिर की । उन्‍होने जाहन्‍वी पर गर्व होने की बात कही साथ ही डायरेक्‍टर शशांक खेतान और ईशान की एक्टिंग को भी सराहा । अर्जुन, श्रीदेवी की मौत के बाद से ही अपनी दोनों सौतेले बहनों का एक बड़े भाई की तरह ख्‍याल रख रहे हैं ।

बहन की फिल्‍म की खुशी में नाचीं खुशी कपूर
ये मौका जाहन्‍वी के लिए ही नहीं बल्कि उनकी पूरी फैमिली के लिए सेलिब्रेशन का टाइम है । जाहन्‍वी की बहन खुशी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । इस वीडियो में खुशी फिल्‍म धड़क के गाने ण्ंिगाट पर मस्‍ती करती नजर आ रही हैं । ये वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है ।