बिग बॉस के घर में दिखा जसलीन का असली रंग, तोड़ दिया अनूप जलोटा का दिल, अब जलोटा जोड़ी तोड़ने को तैयार

बिग बॉस 12 के घर की सबसे चर्चित जोड़ी टूटने की कगार पर है जसलीन और अनूप जलोटा आने वाले दिनों में शायद साथ नजर ना आए । जसलीन के एक काम ने जलोटा का दिल तोड़ दिया ।

New Delhi, Oct 02 : भजन सम्राट अनूप जलोटा इन दिनो बिग बॉस 12 के घर में अपनी 28 साल छोटी जोड़ीदार के साथ शो का हिस्‍सा बने हुए हैं । इस जोड़ी को पहले दिन से ही खासा पसंद किया जा रहा है । जसलीन, अनूप जलोटा के साथ साढ़े 3 साल से रिलेशनशिप में हैं । ऐसा इस जोड़ी ने सबके सामने स्‍वीकार किया है । लेकिन लगता है अब इस जोड़ी में दरार आनी शुरू हो गई है । बिग बॉस के लेटेस्‍ट टास्‍क में कुछ ऐसा ही हुआ है ।

कैदी टास्‍क में हुआ खेल
बिग बॉस ने घर में इस बार नॉमिनेशन के लिए एक खास टास्‍क दिया है । इस टास्‍क में सिंगल्‍स जोड़ी के एक सदस्‍य को कैदी बनाएंगे और जोड़ी के दूसरे सदस्‍य को कुछ ना कुछ बलिदान करने को कहेंगे । अगर उन्‍होने वो काम नहीं किया तो जोड़ी नॉमिनेट हो जाएगी और सिंगल सदस्‍य नॉमिनेट हो जाएगा । इस टास्‍क में अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी का सामना दीपिका से हुआ । जिसमें कैदी जलोटा को छुड़ाने के लिए दीपिका ने जसलीन को टास्‍क दिया ।

कपड़े और मेकअप के लिए हो गए नॉमिनेट
दीपिका ने जसलीन को टास्‍क दिया कि वो अगर अपने जोड़ीदार को कैद से रिहा करना चाहती हैं तो उन्‍हें अपने बाल शेल्‍डर लेंथ तक काटने होंगे । सारे कपड़े डैमेज करने होंगे साथ ही सारा मेकअप भी खत्‍म करना होगा । जसलीन पहले तो इस काम के लिए रेडी हो गई लेकिन बाद में जब टास्‍क पूरा करने की बारी आई तो उनसे ये नहीं हो पाया । उल्‍टा वो फूट-फूट कर रोने लगी । जिसके बाद जसलीन ने इस टास्‍क को पूरा करने से मना कर दिया ।

जसलीन – जलोटा हो गए नॉमिनेट
जसलीन के टास्‍क से इनकार करते ही ये जोड़ी नॉमिनेट हो गई और दीपिका सेफ हो गईं । जसलीन का फैसला जब नेहा मारदा अनूप जलोटा को सुनाने आईं तो अनूप जसलीन के इस कदम से बेहद नाराज हुए । उन्‍हें कहते हुए सुना गया कि कपड़े और मेकअप के लिए जसलीन ने उन्‍हें नॉमिनेट कर दिया । ये गलत बात है, ऐसे वो कैसे शो जीतेंगे । जसलीन को इतनी छोटी बात के लिए ऐसा डिसीजन नहीं लेना चाहिए था ।

अनूप ने जोड़ी तोड़ी
शो में मंगलवार के एपिसोड के कमिंग अप के तौर पर एक हिस्‍सा दिखाया गया जिसमें अनूप जसलीन से कहते नजर आ रहे हैं कि तुमने मेरा दिल दुखया है । कपड़े और मेकअप जैसी चीजों का सेक्रीफाइस नहीं कर पाई तुम । अब मैं ये जोड़ी तोड़ता हूं । अनूप जलोटा ने ये भी कहा कि ऐसी चीजों के दौरान ही व्‍यक्ति की गहराई पता चलती है । जसलीन ने उनका मान नहीं रखा और इसलिए अब वो शो में अकेले ही खेलेंगे । उनका उनकी जोड़ीदार से कोई संबंध नहीं है ।