जाह्नवी कपूर ने पोस्ट की तस्वीरें, खूब पसंद कर रहे लोग

Janhvi kapoor1

जाह्नवी कपूर की बड़ी-बड़ी आंखें और खुले-लहराते बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं, जाह्नवी ने ये तस्वीरें करीब 8 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

New Delhi, Feb 27 : जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिये दिल खुश करने वाली कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में श्रीदेवी की बड़ी बेटी समुद्र किनारे सूर्यास्त के खूबसूरत नजारे का आनंद लेती दिख रही है, उन्होने डेनिम जींस के साथ एक सफेद रंग का क्रॉप टॉप पहन रखा है।

खूबसूरत लग रही
जाह्नवी कपूर की बड़ी-बड़ी आंखें और खुले-लहराते बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं, जाह्नवी ने ये तस्वीरें करीब 8 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिस पर 10 लाख के करीब लाइक्स आ गये हैं। ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

आने लगे कमेंट्स
तस्वीरें पोस्ट होने के बाद जाह्नवी की छोटी बहन खुशी और चचेरी बहन शनाया कपूर ने कमेंट कर अपना प्यार बरसाया, आथिया भी जाह्नवी की तस्वीरों से काफी इंप्रेस नजर आई, मनीष मल्होत्रा ने तसवीरों पर कमेंट कर लिखा उफ्फ।

मां को याद
जाह्नवी कपूर ने अपनी दिवंगत मां स्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया था, उन्होने मां के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर पोस्ट की थी, साथ ही भावुक नोट भी लिखा था, उन्होने लिखा था मुझे इस बात से नफरत है कि आपके बिना जीवन में एक और साल जुड़ गया, मां मुझे उम्मीद है कि हम आपको गर्व का एहसास कराते हैं, क्योंकि यही एकमात्र चीज है, जो हमें जीवन में बनाये रखती है।