अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारु का इस स्टार गायक से था अफेयर, शो में हुआ खुलासा

भले जसलीन मथारु को लगता है कि उन्होने अनूप जलोटा को सुखविंदर को डेट करने की बात नहीं बताई, लेकिन इस मामले के खुलासे के बाद भजन सम्राट ने बताया कि उन्हें ये बात पहले से पता था।

New Delhi, Oct 21 : चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के घर में 65 वर्षीय भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी कथित प्रेमिका जसलीन मथारु (28 साल) को लेकर नया खुलासा हुआ है। इस शो में जसलीन ने खुद ही स्वीकार किया कि अनूप जलोटा से पहले वो प्लेबैक सिंगर सुखविंदर सिंह को डेट कर चुकी हैं, सुखविंदर जसलीन से करीब 19 साल बड़े हैं, इस बारे में जसलीन ने कभी अनूप जलोटा को कोई बात नहीं बताई थी।

जसलीन कर चुकी सुखविंदर को डेट
बिग बॉस शो के दौरान एक से एक खुलासे होते रहते हैं, जब इस सीजन में अनूप जलोटा खुद से 37 साल छोटी जसलीन मथारु के साथ शो में पहुंचे थे, तो हर कोई हैरान रह गया था। अब उनकी कथित प्रेमिका जसलीन को लेकर नया खुलासा हुआ है, कि जसलीन अनूप जलोटा से पहले प्लेबैक सिंगर सुखविंदर सिंह को डेट कर चुकी है, और ये बात अनूप जलोटा का मालूम नहीं था।

अनूप जलोटा को पता थी ये बात
भले जसलीन मथारु को लगता है कि उन्होने जलोटा को सुखविंदर को डेट करने की बात नहीं बताई, लेकिन इस मामले के खुलासे के बाद भजन सम्राट ने बताया कि उन्हें ये बात पहले से पता था। उन्हें जसलीन की एक फ्रेंड ने इस बारे में पहले ही सबकुछ बता दिया था, लेकिन उन्होने इस बात का कभी जिक्र जसलीन से नहीं किया था, इसी वजह से उन्हें लगता था कि अनूप जलोटा को कुछ भी मालूम नहीं है।

अनूप-जसलीन के रिश्ते से हर कोई हैरान
बिग बॉस के घर में एंट्री लेते समय जब अनूप और जसलीन मथारु ने अपने रिश्ते का खुलासा किया, तो इसे जानकर हर कोई हैरान रह गया था। जसलीन के पिता ने कहा था कि बेटी के बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद वो इस रिश्ते को लेकर बात करेंगे।

अभी तक अविवाहित हैं सुखविंदर सिंह
कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज देने वाले 47 वर्षीय सुखविंदर सिंह अभी तक अविवाहित हैं, वो कई मॉडल और एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं, कुछ इंटरव्यूज में उन्होने साफ तौर पर कहा था कि वो अरेंज मैरिज ही करेंगे, च्वाइस उनकी होगी, लेरिन पेरेंट्स की भी सहमति होगी। हालांकि अभी तक उन्हें अपने लिये जीवन संगिनी नहीं मिली है, जिसकी तलाश जारी है।