साढ़े 3 साल की रिलेशनशिप से अनूप जलोटा का इनकार, घर में जब जसलीन को लगी खबर तो कह दी इतनी बड़ी बात

अनूप जलोटा ने घर से बाहर आने के बाद अपने और जसलीन के रिलेशनशिप को लेकर जो कुछ भी बातें कही हैं, वो अब जसलीन तक पहुच चुकी है । जानिए जसलीन का अब इस रिलेशनशिप पर क्‍या बयान है ।  

New Delhi, Oct 31 : बिग बॉस सीजन 12 में शो के पहले दिन से ही ही अनूप जलोटा – जसलीन मथारू ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा कर सबको चौंका दिया था । खुद सलमान खान भी भजन सम्राट के बारे में ये सच जानकर हैरान रह गए थे । लेकिन अनूप जलोटा के घर से बाहर आते ही उन्‍होने अपनी इस रिलेशनशिप को मानने से इनकार कर दिया है । उन्‍होने कहा कि जसलीन के साथ वो किसी लव अफेयर जैसी रिलेशनशिप में नहीं थे, वो दोनों एक म्‍यूजिकल रिलेशनशिप में थे । अब जब जसलीन को इस बारे में पता चला है तो उनका रिएक्‍शन कुछ ऐसा रहा ।

शिल्‍पा – विकास की सरप्राइज एंट्री
जसलीन को घर के बाहर हुए इस घटनाक्रम का पता तब चला जब शिल्‍पा शिंदे और विकास गुप्‍ता दोनों घर के अंदर पहुंचे । घर के अंदर जाते ही शिल्पा ने जसलीन को बताया कि अनूप जलोटा घर से बाहर आने के बाद मीडिया में उनके और अपने रिश्ते को लेकर काफी कुछ कह रहे हैं । शिल्पा शिंदे ने कहा कि अनूप घर से बाहर आकर मीडिया को कह रहे हैं कि जसलीन और उनके बीच प्‍यार जैसा कुछ भी नहीं है ।

शिल्पा ने दी पूरी जानकारी
शिल्‍पा शिंदे ने जसलीन को बताया कि अनूप ने कहा कि उन दोनों के बीच सिर्फ म्यूजिकल रिलेशनशिप था । शिल्‍पा के इस तरह के बयानों के बाद जसलीन काफी परेशान नजर आई  । वो इस बारे में ऐसे में दूसरे घरवालों से भी बात करती नजर आईं । जसलीन ने उन्‍हें बताया कि अनूप ने उन दोनों के रिलेशनशिप को मानने से इनकार किया है । जसलीन ने अपने पिता के बारे में भी कहा कि अभी उन्‍हें अपने पिता के गुस्से का भी सामना करना है, और अनूप जी इस तरह की बातें कह रहे हैं ।

अनूप ने किया रिश्‍ते से इनकार
आपको बता दें इस वीकेंड  घर से बेघर हुए अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू से अपने रिश्तों के बारे में कहा कि उन दोनों के बीच में सिर्फ ‘म्यूजिकल रिलेशनशिप’ है । अनूप ने बातचीत में कहा कि ‘हमारा एक पवित्र रिश्ता है यह म्यूजिक रिलेशनशिप है। मैं मानता हूं कि यह प्यार से कहीं ज्यादा ऊपर है। मेरा जसलीन के साथ शारीरिक नहीं आत्मा का मिलन है। मैं यकीन से कह सकता हूं कि घर के अंदर साथ रहने से हमारा रिलेशनशिप और मजबूत हो गया है। मैं आशा करता हूं कि यह रिलेशनशिप हमेशा बना रहेगा।’