कभी बेशुमार दौलतमंत थी, अब आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं ये टीवी एक्ट्रेस

एक टीवी एक्ट्रेस जो कभी बेशुमार दौलत और शोहरत की मालकिन थी, आज वो कलाकार आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं और काम की तलाश कर रही हैं।

New Delhi, Dec 12: कलाकारों की जिंदगी भी बेहद अजीब होती है। कभी एक कलाकार लोगों का चहेता होता है, तो वो आसमान की बुलंदियों पर जाता है, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आता है, जब उसे कोई नहीं पूछता और वो ही कलाकार एक अदद पहचान को तरसता है। आज हम आपको एक टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कभी फेमस स्टार थी, लेकिन अब वो आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं।

ना पैसा बचा, ना ही काम
इनके पास ना तो पैसा है, और ना ही काम है। मां का इलाज चल रहा है लेकिन इलाज के लिए जमा किए गए सारे पैसे खर्च हो गए हैं। ऐसे में ये

 कलाकार काम कीतलाश में हैं। हम बात कर रहे हैं टेलिविजन की जानी-मानी कलाकार जया भट्टाचार्य के बारे में। जी हां जया आजकल बेहद ही मुश्किलों से जूझ रही हैं। एक वेबसाइट में दिए इंटरव्यू में उन्होंने ये बात बताई है। 

इस टीवी सीरियल से हुई फेमस
आपने कभी ‘क्योंकि सास भी की बहू थी’ टीवी सीरियल देखा होगा। ये एक ऐसा सीरियल रहा है, जिसे लोगों के बीच काफी पसंद किया गया

 था। इस सीरियल कीकलाकार तुलसी यानी स्मृति ईरानी आज केंद्रीय मंत्री हैं। लेकिन इसी सीरियल में पायल का रोल करने वाली जया आजकल बेहद ही मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। उनके पास ना तो काम है और ना ही पैसा है। 

जया को अब मदद चाहिए
पायल के रोल में जया को काफी पसंद किया जाता था। उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की जाती थी। आखिरी बार जया प्यार की थपकी

सीरियल में वसुंधरा केकिरदार में नजर आईं थी। बताया जा रहा है कि इसके बाद से जया एकदम खाली बैठी हैं। उनके पास काम नहीं है और मां बेहद गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। ऐसे में जया का कहना है कि वो काम की तलाश कर रही हैं।

कभी एक्टिंग का लोहा मनवाया था
जया ने अपनी एक्टिंग का कभी लोहा मनवाया था । क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल के जरिए वो एकता कपूर की सबसे फेवरेट एक्टिंग

क्रू में शामिल हुईथी। लेकिन धीरे धीरे वक्त बदलता गया। जिस जया को कभी नाम और शोहरत की कमी नहीं थी, आज वो ही जया पाई पाई की मोहताज नजर आ रही हैं। उनकी 79 साल की मां अस्पताल में भर्ती हैं।

इन सीरियल्स में किया काम
क्योंकि सास भी कभी बहू थी के अलावा आपने जया को काफी सीरियल में देखा होगा। ‘कसम से’ सीरीयल में उनकी हर किसी ने तारीफ की

 थी। इसके अलावा‘केसर’ और ‘हातिम’ जैसे धारावाहिकों में भी वो अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। जया ने हाल ही में एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया है और कहा है कि उनकी मां के इलाज के सारी जमा पूंजी खत्म हो गई है। 

क्या मदद करेगा टीवी जगत ?
ऐसे में जया पाई पाई की मोहताज हो गई हैं। फिलहाल उनके पास काम करने के लिए नहीं है और वो आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। जया एक

 ऐसी टीवी एक्ट्रेस रहीहैं, जो अपने उसूलों की पक्की कही जाती थी। वो बेहद ही गंभीर कलाकार रही हैं। ऐसे में अब देखना है कि जया भट्टाचार्य को टीवी जगत से क्या मदद मिलती है ? इतना जरूर है कि फिलहाल वो पैसे की कमी से जूझ रही हैं। 

79 साल की मां बीमार है
उन्होंने कई अन्य टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है। वह ‘कसम से’, ‘केसर’, ‘हातिम’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे सीरियल

में नजर आ चुकी हैं।उन्होंने वेबसाइट को बताया कि उनकी 79 साल की मां अस्पताल में भर्ती हैं। वह दिल की बीमारी से जूझ रही हैं। उनकी सारी जमा-पूंजी खत्म हो चुकी है और उन्हें काम की सख्त जरूरत है।