जयललिता पर बायोपिक बनाने की तैयारी, ऐश्वर्या और इस एक्ट्रेस के बीच लग सकती है रेस

जयललिता के अलावा एमजीआर के किरदार में मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल और तमिल एक्टर कमल हासन को अप्रोच किया जा रहा है।

New Delhi, Aug 21 : बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर है, एक के बाद एक बायोपिक सामने आ रही है, हाल ही में संजय दत्त पर बनी बायोपिक को दर्शकों ने खूब पसंद किया, अब चर्चा है कि एक और बायोपिक बनने जा रही है, जी हां, तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता पर बायोपिक बनाने की चर्चा की जा रही है, कहा जा रहा है कि इस फिल्म का नाम भी तय कर लिया गया है। हालांकि इस फिल्म में जयललिता के किरदार में कौन नजर आएंगी, ये अभी फाइनल नहीं किया गया है।

इन्हें किया जा रहा है अप्रोच
जयललिता पर बायोपिक बनाने वालों ने इस फिल्म का नाम अम्मा- पुरचि थलाइवी फाइनल किया है, इसके साथ ही चर्चा है कि पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शेट्टी को जयललिता के किरदार के लिये अप्रोच किया गया है। हालांकि दोनों में में से किसी का भी नाम अभी फाइनल नहीं किया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि ऐश फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद हैं।

बड़े फिल्म की तलाश
ऐश्वर्या राय बच्चन को भी एक बड़े फिल्म की तलाश है, उनकी पिछली कुछ फिल्में कुछ खास नहीं कर सकी है, ऐसे में अगर वो जयललिता की बायोपिक करती हैं, तो निश्चित रुप से ये उनकी कमबैक फिल्म मानी जाएंगी, क्योंकि जयललिता की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है, इसलिये ये फिल्म ऐश के लिये चैलेजिंग भी होगा। हालांकि उनकी काबिलियत और क्षमता पर किसी को शक नहीं है, लेकिन इस किरदार के साथ न्याय करने के लिये उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

एमजीआर का किरदार
जयललिता के अलावा एमजीआर के किरदार में मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल और तमिल एक्टर कमल हासन को अप्रोच किया जा रहा है, अब देखना है कि फिल्म निर्माता किस रोल के लिये किस एक्टर या एक्ट्रेस को फाइनल करते हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के निर्माता आदित्य भारद्वाज ने इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरु कर दिया है, फिल्म का निर्देशन पी भारतीराजा करेंगे।

राजनीति का बड़ा चेहरा
जयललिता भले तमिलनाडु की सीएम रही हो, लेकिन उनकी राजनीतिक दखल दिल्ली तक थी, सिनेमा से राजनीति तक का सफर उनका दिलचस्प रहा था, ऐसे में उसे सिल्वर स्क्रीन पर उतरना फिल्ममेकर के लिये आसान नहीं होगा, इसी वजह से आदित्य भारद्वाज हर फैसला सोच-समझ कर ले रहे हैं। हालांकि फैंस का मानना है कि ऐश हो या अनुष्का शेट्टी, दोनों ही इस किरदार के साथ न्याय करने की क्षमता रखती हैं।