अवॉर्ड शो में स्टाइलिश गाउन में बबीता जी को देख जेठालाल का ऐसा हुआ हाल, वीडियो

jetha babita

इवेंट में पहुंचने के बाद दिलीप जोशी पैपराजी को पोज दे रही थी, तभी मुनमुन दत्ता उन्हें देखकर उनके पास आती है।

New Delhi, Mar 07 : तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के वैसे तो कई किरदार मशहूर है, लेकिन दो की सबसे ज्यादा चर्चा होती है, एक जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी और दूसरी बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता, बबीता जी के लिये जेठालाल का प्यार जगजाहिर है, बबीता जी जहां कहीं हों जेठालाल आसपास ही दिख जाते हैं, ये रील लाइफ वाला इत्तेफाक हाल ही में आईटीए अवॉर्ड शो में देखने को मिला।

साथ में पोज
इवेंट में पहुंचने के बाद दिलीप जोशी पैपराजी को पोज दे रही थी, तभी मुनमुन दत्ता उन्हें देखकर उनके पास आती है, दोनों हाथ मिलाते हैं, फिर पैपराजी को साथ में पोज देते हैं, टीवी पर जेठालाल-बबीता जी की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है, अब भला रील में इस क्यूट कपल को देखकर कौन भला मौका छोड़ सकता है।

कुछ खास फर्क नहीं
यूजर्स ने इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स किये हैं, दरअसल पैपराजी को पोज देते हुए दिलीप जोशी का रिएक्शन देखकर लगता है कि बबीता जी के नजदीक होने से उन्हें कुछ खास फर्क नहीं पड़ा है, वैसे सच तो यही है।

लोगों के कमेंट्स
एक यूजर ने लिखा जेठा जी इधर भी फ्लर्ट, एक ने लिखा जेठालाल शरमा रहे हैं, तो तीसरे ने लिखा, अरे क्या बात है, एक ने लिखा जेठा भाई सख्त लौंडा की तरह लग रहे हैं, एक ने लिखा, रील लाइफ में ऐसा रिश्ता है इनका कि रियल लाइफ में दोनों ऑकवर्ड हो रहे हैं, एक ने लिखा, जेठालाल बेचारा, लोगों को दोनों को साथ देखकर मजा तो आया, लेकिन उनके बीच कोई फ्लर्ट नहीं था।