पिंक स्विमसूट के बाद अब येलो बिकिनी, श्रीदेवी की बेटी चढा रही इंटरनेट का पारा

Jhanvi kapoor51

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जब भी अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है, वो खूब सुर्खियां बटोरती है, फैंस के दिलों पर राज करती है।

New Delhi, Jan 19 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी तस्वीरों की वजह से जबरदस्त चर्चा में है, हाल ही में उन्होने पिंक स्विमसूट में कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, अब उन्होने येलो बिकिनी में तस्वीरें पोस्ट की है, जो खूब वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है। जाह्नवी की तस्वीरों पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं, वो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

पीले रंग की बिकिनी
श्रीदेवी की बड़ी बेटी जब भी अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है, वो खूब सुर्खियां बटोरती है, फैंस के दिलों पर राज करती है, महज कुछ देर में ही इन तस्वीरों पर साढे 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, सोशल मीडिया पर लोग उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

कातिलाना अंदाज
बात फिटनेस की हो, या फिर खूबसूरती की, श्रीदेवी की बेटी की अदाओं का कोई जवाब नहीं है, जाह्नवी इन तस्वीरों में स्विमिंग पूल में अलग-अलग तरह की पोज देती नजर आ रही हैं, मालदीव हो, या स्विमिंग पूल जाह्नवी का कातिलाना अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है।

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें, तो जाह्नवी कपूर के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें गुड लक जेरी और दोस्ताना 2 शामिल है, इसके साथ ही बोनी कपूर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म मिली में भी जाह्नवी कपूर काम करेंगी। इसके साथ ही जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं, वो जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू करेगी।

https://www.youtube.com/watch?v=5zsUn7Pcio4