श्रीदेवी के गम में डूबी जाह्नवी कपूर को मिली नई मां, शूटिंग से घर तक रखती हैं पूरा ख्याल

daughter

शालिनी ने कहा कि श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर के बीच बेहद प्यार भरा रिश्ता था, उन दोनों के बारे में उन्हें काफी चीजें पता चली थी।

New Delhi, Mar 05 : बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी का अचानक दुबई में निधन हो गया, उनकी अस्थियां रामेश्वरम के समुद्र में विसर्जित कर दी गऊ है, मां की मौत के बाद उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पूरी तरह से टूट चुके हैं, हालांकि परिवार के लोग उन्हें संभालने की कोशिश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जब बोनी कपूर दोनों बेटियों के साथ रामेश्वरम में अस्थियां विसर्जित कर रहे थे, तब भी उनकी दोनों बेटियों के आंखों से आंसू निकल रहे थे।

मां के करीब
श्रीदेवी की दोनों बेटियों में बड़ी बेटी जाह्नवी अपनी मां के ज्यादा करीब थीं, वो अक्सर बॉलीवुड पार्टियों और इवेंट्स में भी अपने मां के साथ नजर आती थी। Jhanvi Kapoor1यहां तक कि जाह्नवी की पहली फिल्म धड़क के लिये उनकी मां उन्हें खुद ग्रुम कर रही थी, लेकिन अचानक से उनके इस दुनिया से विदा हो जाने के बाद जाह्नवी अकेली हो गई है, हालांकि अब उन्हें पापा बोनी कपूर और एक्ट्रेस शालिनी कपूर सहारा दे रही हैं।

शालिनी कपूर चिंतित
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस शालिनी कपूर जाह्नवी के अकेलेपन से काफी चिंतित हैं, इसी वजह से वो उनके साथ समय बिता रही हैं, jhanvi kapoor Carताकि वो अकेलापन महसूस ना करें। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जाह्नवी की आने वाली फिल्म धड़क में शालिनी उनकी मां का किरदार निभा रही हैं, पिछले कुछ दिनों से दोनों सेट पर काफी समय बिता रहे थे, जिससे दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है।

ऑनस्क्रीन मां दे रही सहारा
श्रीदेवी के अचानक निधन हो जाने की खबर के बारे में बात बताते हुए उन्होने कहा कि पहले तो जाह्नवी यकीन ही नहीं कर रही थी, Shalini Kapoor1कि ये सच है। शालिनी कपूर ने कहा कि इस नाजुक पल में वो उनका सहारा बन रही हैं, वो एक्ट्रेस के अकेलेपन को लेकर काफी चिंतित थी, क्योंकि जाह्नवी अपनी मां के काफी करीब थी।

शब्दों में बयां करना मुश्किल
शालिनी कपूर ने कहा कि श्रीदेवी और जाह्नवी के बीच बेहद प्यार भरा रिश्ता था, उन दोनों के बारे में उन्हें काफी चीजें पता चली थी, Shalini Kapoorउन दोनों के रिश्ते को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता, लेकिन वो कोशिश करेंगी, कि एक मां की तरह ही वो जाह्नवी का पूरा ख्याल रख सकें, ताकि वो अपनी मां को ज्यादा मिस ना करें।

अंतिम पलों ने नहीं थी जाह्नवी साथ
जब दुबई में बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस अपनी आखिरी सांसें ले रही थी, तो उन पलों में उनकी प्यारी बेटी मुंबई में थी। Sridevi Jhanviदरअसल श्रीदेवी एक शादी में शामिल होने के लिये दुबई गई थी, लेकिन धड़क की शूटिंग की वजह से जाह्नवी कपूर नहीं जा पाई थी। वो मुंबई में ही थी। जबकि श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ शादी में शामिल होने के लिये दुबई गई थी।

संभाल नहीं पा रही थी जाह्नवी
फिल्म धड़क की शूटिंग में व्यस्त जाह्नवी को जब पता चला कि अब उनकी मां इस दुनिया में नहीं रही, तो पहले तो उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था, shalini kapoor5फिर वो अपने आप को संभाल नहीं पा रही थीं, ऐसे में उनके को-एक्टर्स ने उन्हें सहारा दिया, उन्हें संभालने की कोशिश की। बाद में चाचा अनिल कपूर उन्हें अपने घर लेकर आये, जिसके बाद उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें संभाला ।

परिवार ने किया बयान रिलीज 
श्रीदेवी के निधन के बाद परिवार ने एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होने उनके फैंस से इस दुख की घड़ी में उनका साथ देने को कहा, साथ ही उनसे अपील की गई, sridevi Bonny Kapoor11कि जिस तरह उन्होने बॉलीवुड एक्ट्रेस को स्टार बनाया, उसी तरह का प्यार उनकी बेटियों को भी दें।

जुलाई में होगी फिल्म रिलीज
आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क जुलाई में रिलीज होगी, इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आएंगे। dhadakये फिल्म सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक हैं, इस फिल्म को चर्चित फिल्ममेकर करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।