लाइट पड़ते ही शर्मसार हो गई श्रीदेवी की बेटी, खुद को किसी तरह बचाया, ऊप्स मोमेंट वीडियो

jhanvi

इस वीडियो में आप देखेंगे, कि जाह्नवी कपूर ने पर्पल रंग का प्रिटेंड वनपीस पहना हुआ है, एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिये लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर रखा है।

New Delhi, Jan 09 : बॉलीवुड एक्ट्रेसेज कई बार ड्रेस पहनते समय ऐसी गलती कर देती है, कि वो ऊप्पस मोमेंट का शिकार हो जाती है, ऐसा ही कुछ जाह्नवी कपूर के साथ तब हुआ, जब कैमरे की लाइट अचानक उनके कपड़ों पर पड़ी, इस वीडियो में जाह्नवी के साथ उनके पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर भी साथ हैं।

पर्पल रंग का वन पीस
इस वीडियो में आप देखेंगे, कि जाह्नवी कपूर ने पर्पल रंग का प्रिटेंड वनपीस पहना हुआ है, एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिये लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर रखा है, sonam kapoor janhvi kapoor जो कि उनकी ड्रेस पर काफी सूट कर रहा है।

लाइट पड़ते ही ऊप्पस मोमेंट
वीडियो में आप देखेंगे कि फोटोग्राफर्स जाह्नवी कपूर उनकी बहन खुशी और पिता बोनी कपूर से एक साथ पोज देने के लिये कहते हैं, सबसे पहले बोनी आगे आते हैं, jhanvi kapoor5 लेकिन जाह्नवी और खुशी कैमरे को एवॉइड करके कार में बैठने के लिये जाती हैं, इसी दौरान कैमरे की लाइठ एक्ट्रेस के कपड़े पर पड़ती है और उनके अंतरवस्त्र झलक जाते हैं।

कैमरे से बचती दिखी जाह्नवी
जाह्नवी जैसे ही कार में बैठने आई, तो अपनी बहन खुशी की आड़ में थोड़ा सा छिपती दिखी, जिसे देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस कैमरे के सामने आने से बच रही थी, sonam kapoor janhvi kapoor इसके साथ ही ऐसा भी लग रहा था, कि हो सकता है कि जाह्नवी को इस बात का अंदाजा हो, कि कैमरे की लाइट पड़ते ही वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाएगी, हालांकि कार में जैसे-तैसे वो बैठ जाती है और फोटोग्राफर्स से कहती हैं, कि उन्हें बहुत तेज नींद आ रही है, इसलिये तस्वीरें नहीं खिंचवा पाएंगी।