‘कश्मीर फाइल्स’ से जुड़े सवाल पर भड़के जॉन अब्राहम, इस तरह निकाला अपना गुस्सा

फिल्‍म द कश्‍मीर फाइल्‍स को लेकर अब दिग्‍गज सेलेब भी अपनी बात रखने में पीछे नहीं । लेकिन बीते दिन जॉन्‍ अब्राहम बुरी तरह भड़क गए ।

New Delhi, Mar 30: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को रिलीज हुई थी, फिल्‍म को रिलीज हुए 3 हफ्ते पूरे हो चुके हैं लेकिन क्रेज लोगों में बना हुआ है । बहुत बड़े बजट की फिल्‍म RRR की रिलीज के बाद भी इस फिल्‍म की बॉक्स ऑफिस पर चमक बरकरार है । फिल्म ने कमाई के मामले में 231 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है । फिल्‍म को लेकर अब तक कई बॉलीवुड के दिग्‍गज भी अपनी चुप्पी तोड़ चुके हैं, लेकिन कुछ हैं जो इस पर अब भी बात नहीं करना चाहते । बीते दिन कुछ ऐसा ही फिल्‍म अटैक के हीरो जॉन अब्राहम ने किया ।

जब पूछा गया जॉन से सवाल
बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम से उनकी फिल्‍म अटैक के प्रमोशनल ईवेंट में जब द कश्‍मीर फाइल्‍स के बारे में सवाल पूछा गया तो वो भड़क गए । भरी महफिल में जॉन अब्राहम ने द कश्मीर फाइल्स पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया। फिल्‍म के प्रमोशनल ईवेंट में एक पत्रकार के कश्‍मीर फाइल्‍स पर पूछ गए सवाल पर जॉन का गुस्सा देखते ही बना ।

क्‍या था सवाल?
दरअसल इस पत्रकार ने एक्टर से पूछा था कि उनकी फिल्मों में बिना-सिर पैर के एक्शन सीन क्यों दिखाए जाते हैं? इस सवाल के सुनते ही जॉन अब्राहम अपना कंट्रोल खो बैठते हैं। इसके बाद The Kashmir Files (1)जब एक दूसरे शख्स ने जॉन अब्राहम से विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर सवाल किया, तब उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया। जॉन ने तुरंत वहां मौजूद मीडिया को चेतावनी दी कि वह घिसे-पिटे सवाल ना पूछें क्योंकि वह वहां पर सिर्फ अटैक के बारे में बात करने आए हैं।

जॉन अब्राहम ने गुस्से में कहा, ‘आपको कंट्रोवर्सी क्रिएट करने के लिए कहा जाता है और फिर आप यहां आते है और पूछते हैं कि कश्मीर फाइल्स पर कुछ बोलिए…अरे मैं क्यों करूं ये?’ सिर्फ The kashmir files1जॉन ही नहीं, द कश्मीर फाइल्स की वजह से बॉलीवुड के कई कलाकार बुरा फंसे हैं। आमिर खान से लेकर अजय देवगन समेत कई कलाकारों ने इस फिल्म के समर्थन में बात करने की कोशिश की थी, लेकिन कई लोगों को यही लगा कि यह सभी कलाकार अपनी नई फिल्म को लाइमलाइट में लाने के लिए ही द कश्मीर फाइल्स पर बात कर रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=dh5WJpKxn5Y