बेघर हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन की मां, सुपरस्टार आमिर खान से मांग रही मदद

sarika Hassan

मुश्किल में फंसे होने के बावजूद बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस ने अपने पूर्व पति कमल हासन के बजाय बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान से मदद की गुहार लगाई है। 

New Delhi, Jan 12 : साउथ फिल्मों की सुपरस्टार कमल हासन की पूर्व पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारिका इन दिनों मुश्किलों में हैं, दरअसल पूर्व एक्ट्रेस प्रॉप्रर्टी को लेकर परेशानियों का सामना कर रही हैं, उन्हें किराये के घर में रहना पड़ रहा है, लेकिन मुश्किलों में फंसे होने के बावजूद बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस ने अपने पूर्व पति कमल हासन के बजाय बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान से मदद की गुहार लगाई है। लेकिन अभी तक ना तो आमिर और ना ही कमल हासन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने आई है।

फ्लैट का है मामला
आपको बता दें कि दरअसल मामला एक फ्लैट का है, इस फ्लैट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारिका की मां रहा करती थी, जिनका पिछले साल नवंबर में निधन हो गया, Kamal Hassan sarikaमां के निधन के बाद अब इस फ्लैट के मालिकाना हक को लेकर विवाद शुरु हो गया है, सारिका के अनुसार ये फ्लैट उनका होना चाहिये, जबकि कोई और शख्स इस फ्लैट पर अपना हक बता रहा है।

सारिका के पैसों से खरीदा गया था फ्लैट
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारिका का कहना है कि उनकी मां इस फ्लैट में रहती थी, लेकिन ये फ्लैट उनके ही पैसे से खरीदा गया था, Sarika1लेकिन शादी के बाद उन्होने मुंबई छोड़ दिया था, इस वजह से उनकी मां इस फ्लैट में रहती थी। उनकी मां की वसीयत के अनुसार डॉ. विक्रम ठक्कर उनके जाने के बाद उनकी चल-अचल संपत्ति के मालिक होंगे।

जुहू में है फ्लैट
जिस प्रॉपर्टी पर विवाद हो रहा है, वो मुंबई के जुहू इलाके के भानू अपार्टमेंट्स में है, ये वही अपार्टमेंट्स है, जिसमें बॉलीवुड स्टार गोविंदा और विवेक ओबेरॉय भी रहते हैं, sarikajiसारिका के फ्लैट के बगल वाले फ्लैट में ही गोविंदा और विवेक ओबेरॉय का भी फ्लैट है, ये दोनों स्टार भी इस फ्लैट में आते-जाते रहते हैं।

किराये पर रहने को मजबूर
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारिका सुपरस्टार कमल हासन से तलाक लेने के बाद मुंबई आ गई थीं, लेकिन फ्लैट पर दूसरे शख्स के कब्जे की वजह से उन्हें किराये पर फ्लैट लेकर रहना पड़ रहा है, sarika6हालांकि वो कानूनी लड़ाई की तैयारी कर रही हैं, जल्द ही वो इस मामले में कोई बड़ा कदम उठाएंगी।

श्रुति हासन का भी मुंबई में फ्लैट
सारिका की बेटी श्रुति हासन का भी मुंबई में फ्लैट है, जिसमें वो रहती हैं, फिर भी उनकी मां किराये के घर में रहने को मजबूर है, Sarikaदरअसल कहा जा रहा है कि सारिका नहीं चाहती कि वो बेटी के घर में जाकर रहे, हालांकि श्रुति उन्हें मनाने में लगी हुई है, कि मां उनके साथ ही शिफ्ट हो जाएं, वैसे भी श्रुति मुंबई-चेन्नई आती-जाती रहती हैं।

आमिर खान से मांग रही मदद
सारिका ने इस परेशानी से निजात पाने के लिये अपने पूर्व पति कमल हासन की बजाय बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान से मदद मांगी है,sarika Akshra बॉलीवुड एक्ट्रेस चाहती हैं कि पूरे मामले को देखकर मिस्टर परफेक्शनिस्ट उन्हें सलाह दें, कि मामले को कैसे सुलझाया जा सकता है, ताकि आसानी से फ्लैट उन्हें वापस दे दिया जाए।

आमिर खान से क्यों मांगी मदद ?
सबके मन में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर सारिका ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान से ही मदद क्यों मांगी, तो आपको बता दें कि aamir khanसारिका आमिर की कजन नुजहत (इमरान खान की मां) की अच्छी दोस्त हैं, जब सारिका ने उन्हें अपनी परेशानी बताई, तो उन्होने मामले की गंभीरता को समझते हुए आमिर खान से मिलने की सलाह दी और कहा कि वो कोई ना कोई रास्ता जरुर निकाल देंगे।

नहीं हुआ कमल हासन से तलाक
इन सब के बीच कमल हासन और सारिका को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि दोनों का तलाक नहीं हुआ है, ये दोनों अलग रह जरुर रहे हैं, Kamal Hassan sarika1लेकिन कानूनी तौर पर दोनों तलाकशुदा नहीं हैं, आपको बता दें कि कमल और सारिका ने 1980 के दशक में दोनों बेटियों के जन्म के बाद शादी की थी, सारिका साउथ सुपरस्टार की दूसरी पत्नी थी।