कंगना रनौत ने कैमरे के सामने कर डाली ऐसी हरकत, लोगों ने लगा दी क्लास-Video

kangana ranaut (1)

एक्ट्रेस कंगना रनौत जमकर ट्रोल हो रही हैं । कैमरे के सामने एक्‍ट्रेस ने ऐसी हरकत कर दी है, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं ।

New Delhi, Jan 08: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अकसर ही हेडलाइन्‍स में बनी रहती हैं । कभी उनके लुक्‍स तो कभी उनके बेबाक बयान, उन्‍हें सुर्खियों में ले ही आते हैं । अब एक्‍ट्रेस अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण विवादों में हैं । उनका एक वीडियो काफी चर्चा बटोर रहा है । सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस कंगना रनौत शरारती अंदाज में पेस्ट्री खाती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन इस वीडियो को देख फैंस नाराज हो गए हैं । वजह आगे पढ़ें ।

कंगना हो रहीं ट्रोल
हालांकि, कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया है । दरअसल सेलिब्रेटी फोटॉग्राफर विरल भयानी ने कंगना का ये वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है । वीडियो में कंगना किसी होटल में दिखाई दे रही हैं, जहां वह पत्रकारों को पोज दे रही होती है । इसी दौरान वो एक टेबल पर रुकती हैं, जिसमें वेटर ने एक ट्रे पकड़ा हुआ होता है जिसमें केक के कई टुकड़े रखे होते हैं । कंगना एक टुकड़ा उठाती हैं और अपने मुंह के पास ले जाती हैं । तस्वीर क्लिक करवाने के बाद वो केक को फिर से उसी ट्रे में रख देती हैं।

फैंस का फूटा गुस्‍सा
दरअसल बढ़ते कोरोना मामलों के बीच कंगना की ये हरकत देखकर फैंस गुस्से में हैं । एक यूजर ने लिखा- ‘प्लीज उसे वापस ट्रे में किसी और के खाने के लिए मत रखो।’ दूसरे ने लिखा, ‘शानदार, पेस्ट्री को छू लिया और उस पर अपनी सांस छोड़ दी । kangana ranautअब कोई और इसे खाएगा।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘ये कोरोना के जंतू वाला केक… इनके छोड़ने के बाद कौन खाया वो भी दिखा देते’। कुल मिलाके फैंस को कंगना का ये कॉमेडी वाला तरीका बिलकुल भी पसंद नहीं आया है ।

बेफिकर हैं कंगना
सोशल मीडिया पर जहां यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वहीं  कंगना को ट्रोलिंग से कुछ खास फर्क नहीं पड़ता । वह मस्‍तमौला हैं और kangna (1)अपने काम पर फोकस करती हैं । उनके काम की बात करें तो कंगना अब ‘धाकड़’  को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं ‘तेजस’ का भी इंतजार उनके फैंस कर रहे हैं ।