करण जौहर के शो में खुलकर बोंली कंगना, मेरे इश्क के चर्चे अखबारों में, बताया कब करेंगी शादी ?

kangana Karan

फिल्मों में भाई-भतीजावाद को लेकर कंगना और करण जौहर ने एक-दूसरे पर खुलकर कटाक्ष किये थे, इनकी खबरों ने मीडिया की खूब सुर्खियां बटोरी थी।

New Delhi, Jan 15 : पिछले साल 2017 में बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर बहस शुरु हुई थी, जिसमें फिल्ममेकर करण जौहर और कंगना रनौत के बीच कुछ ज्यादा ही बहस हो गई थी, हालांकि अब लग रहा है कि दोनों के बीच विवाद सुलझ गया है। तभी तो बॉलीवुड एक्ट्रेस टैलेंट हंट शो इंडियाज नेक्स्ट सुपर स्टार में गेस्ट जज के तौर पर हिस्सा लेने पहुंची। आपको बता दें कि इस शो में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी और करण जौहर जज की भूमिका में हैं।

लव स्टोरी और शादी की बातें
इस रिएलिटी शो की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खूब खुलकर बातें की, सूत्रों के अनुसार कंगना रनौत ने यहां पर अपनी लव स्टोरी और शादी को लेकर खुलकर बातें की। Kangana Ranutजब उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होने हैरान करने वाला जबाव दिया, उन्होने कहा कि मुझे नहीं पता क्यों हमारा समाज चाहता है कि लड़की को 30 साल की उम्र के बाद शादी कर लेनी चाहिये, ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

शादी की जल्दी नहीं
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने आगे बोलते हुए कहा कि जहां तक मेरी शादी की बात है, तो मुझे फिलहाल शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है, kangana-ranautमैं तो अभी तीस साल की भी नहीं हुई हूं। इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस से उनकी लव लाइफ के बारे में भी सवाल किया गया, हर सवाल का कंगना ने ऐसा जबाव दिया, कि सुनने वाला भी लाजबाव रह गया।

लव लाइफ के सवाल पर सुनाई कविता
कंगना से जब उनकी लव लाइफ को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने बड़े ही बेबाक अंदाज में कहा कि मेरे इश्क के किस्से तो सारे अखबारों में छपे हैं, Hrithik Kanganaइतना कहने के बाद उन्होने एक कविता भी सुनाई, ये कविता बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खुद ही लिखी थी, जब वो प्यार में थी। उनकी कविता पर खूब तालियां बजी।

कंगना की कविता
इश्क की आंखों में खुदा देखा है हमने
ना वो रोशनी थी, ना अंधेराkangna Hrithik2
ना जाने कौन सा मंजर देखा है हमने।

ऋतिक रोशन के तरफ था इशारा
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने लव स्टोरी के सवाल पर भले ऋतिक रोशन का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा उन्हीं की तरफ था, hrithik kanganaपिछले दिनों एक निजी न्यूज चैनल को दिये साक्षात्कार में कंगना ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया था, हालांकि ऋतिक से अब वो अलग हो चुकी हैं, और फिलहाल सिंगल हैं।

करण-कंगना विवाद
आपको बता दें कि फिल्मों में भाई-भतीजावाद को लेकर कंगना और करण ने एक-दूसरे पर खुलकर कटाक्ष किये थे, इनकी खबरों ने मीडिया की खूब सुर्खियां बटोरी थी, कंगना ने तो एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में खुलकर करण जौहर पर हमला बोला था, उन्होने कहा था कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का बोलबाला है, पूरी लॉबी काम करती है।

करण ने किया स्वागत
बॉलीवुड के स्टार फिल्ममेकर करण जौहर ने कंगना के सेट पर आने से पहले ही कहा था कि इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स के सेट पर वो बॉलीवुड क्वीन का एक सेलिब्रिटी मेहमान के तौर पर खुशी से स्वागत करेंगे, Karan-Johar-and-kangana-ranaut-इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा था कि उनका दिल बड़ा है, उनके घर का दरवाजा हर किसी के लिये खुला है, वो खुशी, प्यार और सम्मान के साथ कंगना का शो पर स्वागत करेंगे।

13 जनवरी से शो शुरु
आपको बता दें कि टीवी पर ये रिएलिटी शो बीते शनिवार 13 जनवरी से शुरु हो गया, इस शो में पहले मेहमान के तौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा दिखाई दी, Kanganaअब आने वाले सप्ताह में कंगना को दिखाया जाएगा, ये एपिसोड शूट हो चुका है, जल्द ही इसे टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।