बेहद ग्लैमरस है ‘लॉकअप’ में पहुंची ये कैदी, फॉलोवर्स के मामले में कंगना रनौत से भी आगे!

anjali arora

कंगना रनौत के शो लॉकअप की इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है, अब इस शो में अंजलि अरोड़ा भी बतौर कंटेस्टेंट पहुंची है।

New Delhi, Mar 06 : लॉकअप शो इन दिनों अपने एक नये कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा में है, जिसके इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं, जी हां, हम बात कर रहे हैं अंजलि अरोड़ा की, जब शो की होस्ट कंगना को पता चला कि अंजलि के 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, तो वो दंग रह गई।

कंगना के लॉकअप में पहुंची अंजलि
कंगना रनौत के शो लॉकअप की इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है, अब इस शो में अंजलि अरोड़ा भी बतौर कंटेस्टेंट पहुंची है, वो सोशल मीडिया स्टार है, खासकर फॉलोवर्स के मामले में कई बड़े सितारों को मात देती हैं।

फॉलोवर्स की संख्या सुन कंगना हैरान
कंगना रनौत को जब अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या के बारे में पता चला, तो वो हैरान रह गई, अंजलि को इंस्टाग्राम पर 10.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, जबकि कंगना के सिर्फ 7.9 मिलियन ही फॉलोवर्स हैं।

फिल्मी गानों पर बनाती है रील्स
अंजलि अरोड़ा फिल्मी गानों पर रील्स बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर करती है, जो जमकर वायरल होते हैं, खूबसूरती तथा बोल्डनेस के मामले में अंजलि किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है, उनकी हर तस्वीर पर लाखों लाइक्स आते हैं, कुछ दिनों पहले ही अंजलि अरोड़ा ने कच्चा बादाम… गाने पर एक डांस वीडियो बनाया था, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गया था।

https://youtu.be/mQcPX95_NvQ