OTT पर आते ही कंगना रनौत ने कर दी सबकी छुट्टी, 100 मिलियन व्यूज का महारिकॉर्ड

कंगना रनौत ने कहा कि 19 दिनों में 10 करोड़ व्यूज अविश्वसनीय है, दर्शकों से लॉकअप को मिल रहे प्यार और स्नेह से मैं अभिभूत हूं।

New Delhi, Mar 20 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉकअप को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, शो को शुरु हुए सिर्फ 19 दिन हुए हैं, इसे अब तक 10 करोड़ (100 मिलियन) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, कंगना रनौत ने इस खुशी को अपने फैंस के साथ साझा किया है, उन्होने कहा कि शो को लोगों से मिल रहे प्यार को लेकर वो बेहद खुश हैं।

19 दिनों में इतने व्यूज
डीएनए के रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत ने कहा कि 19 दिनों में 10 करोड़ व्यूज अविश्वसनीय है, दर्शकों से लॉकअप को मिल रहे प्यार और स्नेह से मैं अभिभूत हूं, ये साबित करता है, कि शो का कॉन्सेप्ट अद्वितीय और बहुत मनोरंजक है।

कंगना ने की तारीफ
उन्होने कहा शो के विचार इस बात का सबूत है कि एकता कपूर के विजन ने एक बार फिर बुल्सआई को प्रभावित किया है, एमएक्स प्लेयर की विशाल पहुंच के साथ-साथ वो ओटीटी के दर्शकों की नब्ज को किसी और की तुलना में बेहतर जानते हैं, kangana ranaut (1) लॉकअप अब और ज्यादा निडर होने जा रहा है, आपको बता दें कि लॉकअप ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

कंगना पर भड़की पायल रोहतगी
हालिया एपिसोड में पायल रोहतगी ने कंगना को जमकर खरी-खोटी सुनाई, पायल ने कहा तुम मेरा मुंह बंद नहीं करवा सकती, करणवीर ने एकता कपूर के साषथ नागिन शो किया है ना, ठीक है अब मैं समझ गई, मैं क्या करुं, मैं ट्राई करुं, मैं हर किसी को कंफर्टेबल करने के लिये आउट ऑफ द वे गई हूं, मैं टीम के लिये अपना मेंटल बैलेंस खराब नहीं कर सकती। पायल रोहतगी ने कहा, कंगना आपकी वाणी सुर वाणी और मेरी वाणी दुख वाली वाणी है, कोई भी आएगा घंटा मारेगा और बजाएगा, तो मुझे ये अच्छा नहीं लगेगा, पायल ने ये भी कहा कि मैं यहां आपसे लड़ने नहीं आई हूं, लेकिन मैं यहां खुद को डिफेंड जरुर करुंगी।