कंगना की वजह से ऋतिक रोशन को करना पड़ा आधे घंटे इंतजार, पुलिसवालों के बुलावे पर पहुंचे थे साथ

hrithik

पिछले दिनों एक टीवी इंटरव्यू में बॉलीवुड क्वीन ने ऋतिक रोशन पर कई गंभीर आरोप लगाये थे, उन्होने कहा था कि क्रिस स्टार ने उन्हें पैरिस में प्रपोज किया था।

New Delhi, Jan 21 : हाल ही में मुंबई पुलिस द्वारा उमंग-2018 इवेंट आयोजित किया गया था, 13 जनवरी को हुए इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की, बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के अलावा कंगना रनौत भी गेस्ट के तौर पर इसमें शामिल हुए। उमंग- 2018 के इस कार्यक्रम में ऋतिक ने भी परफॉर्म किया, ये पहली बार था, जब कंगना के साथ विवाद के बाद दोनों एक ही छत के नीचे दिखाई दिये, सूत्रों के अनुसार कंगना शो में पहले ही पहुंच गई थी, लेकिन जैसे ही उन्हें क्रिस के आने के बारे में पता चला, तो तुरंत वो वहां से निकल गई।

आधे घंटे ऋतिक ने किया इंतजार
कंगना रनौत और ऋतिक रोशन ने बड़ी ही होशियारी से एक-दूसरे को नजरअंदाज किया, खबरों के अनुसार जब कंगना शो में बैठी थी, hrithik1तो उस समय ऋतिक करीब तीस मिनट तक अपनी गाड़ी में ही बैठे रहे, फिर कंगना को बॉलीवुड स्टार के आने की सूचना मिली, तो वो वहां से निकल गई, जिसके बाद ऋतिक रोशन ने कार्यक्रम में एंट्री मारी।

क्या है विवाद ?
पिछले दिनों एक टीवी इंटरव्यू में बॉलीवुड क्वीन ने ऋतिक रोशन पर कई गंभीर आरोप लगाये थे, उन्होने कहा था कि kangna Hrithik2क्रिस स्टार ने उन्हें पैरिस में प्रपोज किया था, वो उनके साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, हालांकि ऋतिक ने इस सारी बातों को झूठ बताया था, और बॉलीवुड एक्ट्रेस को लीगल नोटिस भेजने की धमकी दी थी।

कंगना रनौत का दावा
इस टीवी इंटरव्यू में कंगना रनौत ने दावा किया था कि ऋतिक के साथ वो लिव-इन में थी, वो जब उनके साथ रिलेशनशिप में थी, hrithik kanganaतो बॉलीवुड स्टार उनसे कहते थे कि पत्नी को ना तो वो छोड़ सकते हैं, और ना ही उनके साथ रह सकते हैं, हालांकि फिर बाद में उन्होने वादा किया था कि पत्नी से तलाक के बाद वो उनसे शादी कर लेंगे, लेकिन तलाक लेने के बाद वो उन्हें पहचानने से भी इंकार करने लगे।

कंगना इशारों में करती है बात
पिछले दिनों टीवी शो इंडियाज नेक्सट सुपरस्टार में कंगना पहुंची थी, तो वहां भी उन्होने ऋतिक के साथ अपने विवाद को हवा दे दिया, Kangana Ranutशो में जब उनसे कुछ सवाल पूछे गये, तो उन्होने कहा कि मेरी जिंदगी तो खुली किताब है, मेरी लव स्टोरी तो अखबारों की सुर्खियां बन चुकी है, इसके साथ ही उन्होने एक कविता भी पढकर सुनाई, हालांकि बॉलीवुड क्वीन ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन इशारों में उन्होने अपनी पूरी बात कह दी।

2014 में तलाक
आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार ऋतिक और उनकी पत्नी का तलाक साल 2014 में हुआ था, हालांकि तलाक के बाद भी दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं, Hrithik Sussanकंगना रनौत वाले विवाद में पत्नी सुजैन खान ने खुलकर ऋतिक का पक्ष लिया था और कंगना को ही खरी-खोटी सुना दी थी।

पत्नी से सुधर रहे रिश्ते
तलाक लेने के बाद ऋतिक और सुजैन के रिश्ते सुधरने लगे, दोनों ने साल 2014 में अलग होने का फैसला किया था, उनके करीबी का दावा है कि उनके बीच जो भी कड़वाहट थी, hrithik-suzanne1वो दूर हो चुकी है, जब दोनों एक -दूसरे से अलग हुए, तब जाकर उन्हें एक-दूसरे की अहमियत का अहसास हुआ, इसी वजह से दोनों इन दिनों अक्सर एक-साथ स्पॉट किये जाते हैं।

जल्द करने वाले हैं शादी
ऋतिक-सुजैन के करीबी का दावा है कि जल्द ही ये कपल एक बार फिर से शादी करने वाले हैं, दरअसल ऋतिक और सुजैन अपने बच्चों के खातिर एक बार फिर से मिलने को तैयार हैं, Hrithik Sussaneऋतिक बच्चों को उनकी मां के प्यार से बंचित नहीं रखना चाहते हैं, इसलिये उन्होने अपने परिवार के सदस्यों से इस बारे में बात की, तो परिवार के लोग भी इस बात पर राजी है कि वो दोबारा सुजैन से शादी कर घर बसा लें।

तलाक के बाद भी सुजैन साथ
पिछले तीन-चार साल में हर मुश्किल घड़ी में या फिर यूं कह लें, कि हर कंट्रोवर्सी में सुजैन ऋतिक के साथ खड़ी दिखी, उनका जब तलाक हुआ था, hrithik-sussanneतब भी सवाल पूछे गये थे, कि आखिर ऐसा क्या हुआ, कि उन्होने अलग होने का फैसला लिया, जिसके बाद सुजैन ने कहा था कि वो खुद को थोड़ा समय देना चाहती हैं, इसलिये दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है।