बॉलीवुड डायरेक्टर को लेकर कंगना रनौत का हैरान करने वाला खुलासा, ‘हर रात नई लड़की’

कंगना रनौत ने कहा कि विकास बहल मुझसे कहते थे कि मुझे तुम्हारी खुशबू बहुत पसंद हैं, मैं उस लड़की की बातों से बिल्कुल सहमत हूं।

New Delhi, Oct 07 : बॉलीवुड निर्देशक विकास बहल पर एक साल पहले फैंटम फिल्मस में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, महिला का आरोप था कि गोवा ट्रिप के दौरान विकास बहल ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया था। अब इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने चुप्पी तोड़ी है। आपको बता दें कि विकास बहल कंगना की फिल्म क्वीन का निर्देशन कर चुके हैं।

कंगना ने क्या कहा ?
साल 2015 में ये मामला उजागर हुआ था। महिला ने एक लेख के जरिये बॉलीवुड निर्देशक पर छेड़-छाड़ का आरोप लगाया था, जब उस महिला ने आवाज उठाई, तो इस मामले सामने आया। कंगना ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा मैं इस महिला की बात से पूरी तरह से सहमत हूं, विकास की शादी साल 2014 में हुई थी। लेकिन क्वीन की शूटिंग के समय वो हर रात किसी ना किसी नई लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाया करते थे।

गले लगाकर बालों की खुशबू लेते थे
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया कि वो उस दौरान जल्दी सो जाती थी, विकास कंगना से कहते थे कि वो कूल नहीं है, उन्हें एन्जॉय करना नहीं आता, कंगना ने कहा कि मैं लोगों को उनकी शादी के बारे में राय नहीं दे रही हूं, लेकिन जब आपकी आदत एक बीमारी बन जाए, तो दिक्कत होने लगती है। विकास बहल जब भी मुझसे मिलते थे, मुझे गले लगाकर बालों की खुशबू में डूब जाते थे, साथ ही मुझे जोर से पकड़ लेते थे, मुझे ये चीजों सोच कर घिन आती है, लेकिन उन दिनों मैंने खुद को किसी तरह संभाल लिया था।

लड़की की बात से सहमत
कंगना रनौत ने आगे बोलते हुए कहा कि विकास बहल मुझसे कहते थे कि मुझे तुम्हारी खुशबू बहुत पसंद हैं, मैं उस लड़की की बातों से बिल्कुल सहमत हूं, लेकिन अब जब फैंटम बंद हो गई है, तो हर दूसरा आदमी उन पर हमला कर रहा है, इसी लड़की ने कुछ समय पहले विकास से मदद मांगी थी, तब भी मैंने लड़की का साथ दिया था, आप मेरा पुराने इंटरव्यू का वीडियो देख सकते हैं, तब मुझे लगा था कि बात आगे तक जाएगी, लेकिन कुछ खास नहीं हो सका था।

विकास ने किया था फिल्म ऑफर
एक्ट्रेस ने बताया कि इस बीच विकास बहल मेरे पास एक स्क्रिप्ट लेकर आये, जो हरियाणा की खेल में गोल्ड मेडलिस्ट लड़की की कहानी थी, लेकिन जब मैंने पीड़ित लड़की का समर्थन किया, तो विकास मुझसे नाराज हो गये और बात करनी बंद कर दी। इसी वजह से ये फिल्म मेरे हाथ से निकल गई। हालांकि मुझे इस बात का कोई गम नहीं है, मैंने उन्हें इसके लिये उन्हें फोन भी नहीं किया, क्योंकि मैं जानती थी कि मैं सही हूं।

विकास की कंपनी बंद
कंगना ने कहा कि तब ये छेड़-छाड़ का मामला कहीं से दबा दिया गया था। किसी को ज्यादा खबर नहीं हुई कि आखिर हुआ क्या था। लेकिन अब जब विकास की कंपनी बंद हो गई है, तो लोग उन पर निशाना साध रहे हैं, ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिये। कुछ लोग मिलकर एक हारे हुए शख्स को निशाना बना रहे हैं, ये विरोध किसी के लिये मनोरंजन का काम करेगा, किसी मनोरंजन पत्रिका में छप के रह जाएगा।