शादी की पहली रात क्या किया था? खुलेआम सवाल पूछने पर विवादों में एक्ट्रेस, जानिये पूरा मामला

Rachita ram2

डिंपल क्वीन के नाम से पॉपुलर रचिता राम से प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक रिपोर्च ने फिल्म में उनके सेंसुअशल सींस पर सवाल पूछे थे।

New Delhi, Nov 15 : कन्नड़ फिल्मों की एक्ट्रेस रचिता राम ने शादी से जुड़ा एक बयान देकर विवादों को जन्म दे दिया है, उन्होने अपनी फिल्म लव यू रच्चू के प्रमोशन के लिये आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में फर्स्ट नाइट पर एक बयान दिया था, उनके बयान से आहत कन्नड़ क्रांति दल ने एक्ट्रेस से माफी मांगने और उन्हें बैन करने की मांग की है।

बैन करने की मांग
संगठन की मांग है कि एक्ट्रेस को बिना शर्त सार्वजनिक रुप से माफी मांगनी होगी, उन्होने कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स से भी एक्ट्रेस को बैन करने की मांग की है, कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रेसीडेंट तेजस्वी नागलिंगस्वामी ने रचिता के बयान पर रिएक्शन दिया है, उन्होने कहा कि रचिता राम का बयान संस्कृति के खिलाफ है, उनके बयान से प्रदेश की छवि बिगड़ती है।

क्या है मामला
डिंपल क्वीन के नाम से पॉपुलर रचिता राम से प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक रिपोर्च ने फिल्म में उनके सेंसुअशल सींस पर सवाल पूछे थे, इसके जवाब में रचिता ने रिपोर्टर से पूछा कि उनकी अपनी शादी की पहली रात क्या किया था, उनके इसी सवाल ने अब एक्ट्रेस के लिये विवाद खड़ा कर दिया है, कार्यक्रम में एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म के बोल्ड सीन्स के बारे में भी बताया, उन्होने कहा कि फिल्म की डिमांड थी, उसमें बोल्ड सीन्स हों।

क्या कहा था
रचिता ने पत्रकारों से पूछा था कि यहां बहुत से लोग हैं, जो शादीशुदा हैं, मेरा आपको शर्मिंदा करने का कोई मकसद नहीं है, बस यूं ही आपसे पूछ रही हूं, कि शादी के बाद लोग क्या करते हैं, एक्ट्रेस के इस सवाल पर कोई जवाब देता, उससे पहले ही उन्होने खुद ही इसका जवाब दिया, उन्होने कहा कि वो रोमांस ही करेंगा ना, यही फिल्म में भी दिखाया गया है।