गर्लफ्रेंड को लेकर बोले कपिल शर्मा के दोस्त, ‘वो उसकी जिंदगी और करियर बर्बाद कर देगी’

Kapil Ginni

गिन्नी चतरथ कपिल शर्मा के साथ पंजाबी कॉमेडी शो हंसबलिए में नजर आ चुकी हैं, बताया जाता है कि इसी शो के सेट पर दोनों की नजदीकियां बढी।

New Delhi, Apr 01 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने नये शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा को लेकर चर्चा में है। शुरु होते ही ये शो विवादों में फंस गया है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्टार कॉमेडियन ने फिल्म हिचकी के प्रमोशन के लिये रानी मुखर्जी को करीब दो घंटे इंतजार करवाया, फिर शूट कैंसिल कर दिया। जिसके बाद चैनल ने भी कपिल शर्मा को फटकार लगाई। ये भी कहा जा रहा है कि जब कपिल शूट के लिये तय समय पर नहीं आये, तो उन्हें फोन लगाया गया, लेकिन उनका फोन बंद था, फिर उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी को कॉल किया गया, जिसके बाद कॉमेडियन से बात हो पाई। जब कपिल से पूछा गया कि वो क्यों नहीं पहुंचे, तो उन्होने इतना ही कहा कि बस जी नहीं करता है।

कपिल के दोस्त ने किया खुलासा
कपिल शर्मा के एक करीबी दोस्त के अनुसार वो उन्हें अपने दिमाग से निकाल नहीं पा रहे हैं, वो उनकी जिंदगी और करियर दोनों को नुकसान पहुंचा रही है, Kapil sharma Show1कई लोगों ने कपिल को समझाया भी कि तुम अपने काम पर फोकस करें, जिससे तुम्हें डिप्रेशन से बाहर निकलने में मदद मिलेगी, कपिल के दोस्त ने कहा कि वो चाहते हैं कि उनका दोस्त किसी भी कीमत पर इससे बाहर आ जाए, हालांकि अभी तक इस पूरे मामले में स्टार कॉमेडियन की तरफ से कोई रिस्पांस नहीं आया है।

कौन है गिन्नी चतरथ ?
गिन्नी चतरथ कपिल के साथ पंजाबी कॉमेडी शो हंसबलिए में नजर आ चुकी हैं, बताया जाता है कि इसी शो के सेट पर दोनों की नजदीकियां बढी, Ginni-Chatrath-15यहीं से दोनों का अफेयर शुरु हुआ। कुछ महीने पहले ही फिल्म फिरंगी के प्रमोशन के लिये कपिल सारेगामापा… के फिनाले में पहुंचे थे। इस शो पर कपिल के साथ गिन्नी भी थीं।

2013 में गिन्नी ने ऑफिशियल की थी रिलेशनशिप
कथित तौर पर गिन्नी चतरथ ने कपिल शर्मा के साथ अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था, हालांकि तब ज्यादातकर लोगों ने उन्हें नोटिस नहीं किया था। Ginni-Chatrath-14एक फ्रेंड से चैटिंग के दौरान गिन्नी ने कहा था कि वो कपिल को डेट कर रही हैं।

लोगों ने नहीं किया नोटिस
मीनाक्षी नाम की एक दोस्त ने गिन्नी चतरथ द्वारा पोस्ट की गई कपिल की तस्वीर पर कमेंट किया था कि वो बहुत ही हैंडसम हैं, Kapil Ginni1और तुमने कभी बताया ही नहीं कि तुम इतनी लकी गर्ल हो, इसी तस्वीर पर प्रभजोत नाम की एक दूसरी लड़की ने लिखा था, भगवान का आशीर्वाद तुम दोनों पर बना रहे।

मार्च 2017 में कपिल ने स्वीकारा था गिन्नी से रिश्ता
पिछले साल मार्च में कपिल शर्मा ने गिन्नी से अपने रिश्ते का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया था, मार्च 2017 में कपिल ने अचानक से ही फेसबुक पर गिन्नी चतरथ के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा, Ginni-Chatrath-13मेरी पत्नी से मिलिये, मैं उसे दीपिका से भी ज्यादा प्यार करता हूं। ये तस्वीर पोस्ट होते ही वायरल हो गई थी।

शादी की चर्चा
जैसे ही कपिल ने ये तस्वीर पोस्ट की थी, चर्चा होने लगी कि कपिल ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हालांकि फिर स्टार कॉमेडियन ने ये साफ किया, Ginni-Chatrath-11कि अभी उन्होने शादी नहीं की है, लेकिन जल्द ही करेंगे। कपिल ने तब कहा था कि मैं अपने फैंस को सरप्राइज देना पसंद करता हूं, और आज उनका रिस्पांस देखकर बेहद खुश हूं।

गिन्नी के बारे में ये कहा था
तब कपिल शर्मा ने अपनी मंगेतर गिन्नी के बारे में कहा था कि वो बेहद सिंपल और स्वीट लड़की हैं, वो मेरी जिंदगी के हर उतार-चढाव में मेरे साथ रहीं, Ginni-Chatrath-12मेरी मां भी उन्हें बेहद पसंद करती हैं, और जो मेरी मां की पसंद वो मेरी पसंद। उसके बाद से अक्सर कपिल के साथ गिन्नी स्पॉट की जाने लगीं।

सुनील से झगड़े को दबाने के लिये ऐसा किया
फिर बाद में ऐसी खबरें आई थी कि कपिल ने सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ हुए झगड़े को दबाने के लिये गिन्नी को अपनी पत्नी बता दिया था, kapil-sunilताकि लोगों का ध्यान फाइट से हटकर उनकी शादी पर चला जाए, हुआ भी वहीं था, लेकिन एक-दो दिन बात ही बात शादी की जगह उनके झगडे की होने लगी थी।