कपिल शर्मा के करीबी दोस्त का दावा, इस लड़की ने पहुंचाया डिप्रेशन में, खाई बर्बाद करने की कसम

Kapil Preeti

दरअसल ये कहानी तब से शुरु हुई, जब प्रीति सिमोस को पता चला कि कपिल शर्मा गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले हैं।

New Delhi, Apr 11 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों गलत वजहों से सुर्खियों में हैं, वो महीनों बाद टीवी पर नये शो के साथ वापस आये थे, लेकिन अब शो के बंद होने की खबरें आ रही है। कपिल ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर को गालियां दे दी है। कपिल ने उस वेबसाइट के एडिटर पर उनके खिलाफ निगेटिव खबरें छापने का आरोप लगाया है। अब इस मामले में कपिल के खास दोस्त राजीव ढींगरा सामने आये हैं। राजीव का कहना है कि आज कपिल जिस हालत में हैं, उसकी जिम्मेदार उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हैं।

एक्स गर्लफ्रेंड जिम्मेदार
राजीव ढींगरा ने एक लीडिंग अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में दावा किया कि कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने बदला लेने की भावना से उन्हें बर्बाद करने की कसम खाई है। Kapil Rajiv1दरअसल ये कहानी तब से शुरु हुई, जब प्रीति सिमोस को पता चला कि कपिल गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले हैं। इसी बात से परेशान प्रीति ने सबसे पहले कपिल के दोस्तों को भड़काना शुरु कर दिया। उन्होने कपिल के करीबियों को ही उनके खिलाफ कर दिया। राजीव के अनुसार प्रीति ने उन्हें भी भड़काने की कोशिश की, लेकिन वो सफल नहीं हो पाई। राजीव ने कपिल के डिप्रेशन की वजह प्रीति और उनकी बहन नीति सिमोस को बताया ।

सुनील ग्रोवर को भी लिया आड़े हाथ
राजीव ढींगरा ने इस इंटरव्यू में कपिल के पूर्व साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को भी आड़े हाथ लिया है, उनके मुताबिक सुनील ग्रोवर ने निजी फायदे के लिये कपिल का इस्तेमाल किया, kapil-sunilराजीव ने कहा कि मेरे साथ-साथ सुनील ग्रोवर भी कभी कपिल के काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन आज जब वो परेशान हैं, तो उन्हें परेशान देख मजे ले रहे हैं।

कपिल की कमजोरी का फायदा
कपिल के करीबी दोस्त ने प्रीति सिमोस पर ये भी आरोप लगाया कि वो हमेशा स्टार कॉमेडियन की कमजोरी का फायदा उठाती रही हैं, kapil_sharma1राजीव के अनुसार कपिल बेहद इमोशनल इंसान हैं। प्रीति उनकी जिंदगी में जबरदस्ती घुस आई, वो हमेशा उनकी कमजोरी का फायदा उठाती रही, मैं और कपिल मुंबई से नहीं है, इसलिये वो हमें धमकाती थी, कि हमें इंडस्ट्री से निकलवा सकती हैं।

कौन हैं राजीव ढींगरा ?
आपको बता दें कि राजीव ढींगरा फिल्म निर्देशक हैं, वो कपिल की आखिरी फिल्म फिरंगी को डायरेक्ट कर चुके हैं, खास बात ये है कि दोनों बचपन के अच्छे दोस्त हैं। Kapil Rajivपिछले साल कपिल का शो जब बंद हुआ था, तब भी राजीव को जिम्मेदार बताया गया था, तब ये कहा गया था कि कपिल ने प्रीति की जगह राजीव को शो का क्रिएटिव डायरेक्टर बना दिया, वो शो की टीआरपी संभाल नहीं पाए, जिसकी वजह से शो बंद करने की नौबत आ गई।

कौन है प्रीति सिमोस ?
मार्च 2017 तक प्रीति सिमोस कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के-9 की क्रिएटिव डायरेक्टर हुआ करती थीं, जब सुनील ग्रोवर से कपिल का झगड़ा हुआ था, Preeti simoesतब प्रीति ने भी उनसे अलग होने का फैसला लिया। लेकिन जब तक प्रीति उनके साथ थी, तब तक मीडिया में दोनों के अफेयर की खबरें अक्सर आती रहती थी। मार्च 2017 में जैसे ही कपिल ने गिन्नी से शादी की बात सार्वजनिक की, दोनों के बीच खटास आने लगी।

प्रीति ने हाल ही में कही थी बड़ी बात
हाल ही में प्रीति सिमोस ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होने कपिल शर्मा के बारे में कई खुलासे किये थे। उन्होने ये दावा किया था कि कपिल कभी भी सुसाइड कर सकते हैं, kapil_sharma2वो डिप्रेशन में है। इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा था कि कपिल को गिन्नी चतरथ हैंडल कर रही हैं, वो जैसा चाहती हैं, वो वैसा करते हैं, इसी वजह से वो ऐसे हाल में पहुंच गये हैं।