कपिल शर्मा के फैंस के लिये खुशखबरी, किया शादी के तारीख का ऐलान, जानिये, कब, कहां और किससे संग लेंगे सात फेरे

कपिल शर्मा ने मीडिया में बयान दिया है कि वो आने वाले 12 दिसंबर को अपनी मंगेतर गिन्नी चतरार्थ के साथ शादी करने जा रहे हैं।

New Delhi, Oct 22 : आपने अकसर बड़े-बुजुर्गों को कहते सुना होगा, कि ऊपर वाला जब भी देता है, छप्पर फाड़ कर देता है, इस बार छप्पर फटा है स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के ऊपर, जी हां, लंबे समय से कपिल के फैंस अच्छी खबर का इंतजार कर रहे थे, इस बार उन्हें एक नहीं बल्कि दो -दो बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है, दरअसल एक तो कॉमेडी स्टार जल्द वापसी करेंगे, दूसरा वो शादी करने जा रहे हैं।

शादी की तारीख
कपिल शर्मा ने मीडिया में बयान दिया है कि वो आने वाले 12 दिसंबर को अपनी मंगेतर गिन्नी चतरार्थ के साथ शादी करने जा रहे हैं, ये शादी गिन्नी के होम टाउन जालंधर में होगी। गिन्नी अपनी मां-बाप की इकलौती बेटी है, इसलिये उनके घर वाले चाहते हैं, कि उनकी शादी धूम-धाम से हो, कपिल की मां की भी कुछ ऐसी ही इच्छा है, इसलिये जालंधर में कपिल की शादी भव्य तरीके से होगी। इसके साथ ही कपिल ने कहा कि वो जल्द ही पुराने शो के जरिये टीवी पर वापसी करेंगे।

बुरे वक्त में गिन्नी ने दिया साथ
आपको बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी लंबे समय से साथ हैं, जब कपिल डिप्रेशन से जूझ रहे थे, तो उस बुरे दौर में गिन्नी ने ना सिर्फ उनका ख्याल रखा, बल्कि मजबूती से उनके साथ खड़ी रही। मालूम हो कि कपिल शर्मा का नाम उनके शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस के साथ भी जुड़ चुका है, हालांकि कपिल अब अपना हमसफर चुन चुके हैं।

कॉलेज के दिनों से जानते हैं
गिन्नी का असली नाम भवनीत गिन्नी है, वो और कपिल एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं, गिन्नी जालंधर तो कपिल अमृतसर के रहने वाले हैं, गिन्नी कपिल शर्मा के साथ पंजाबी कॉमेडी शो हंसबलिए में नजर आ चुकी है। पिछले साल कपिल ने अपनी शादी का ऐलान किया था, हालांकि तब ये नहीं बताया था कि कब शादी करेंगे। कपिल ने हाल ही में पंजाबी फिल्म सन ऑफ मंजीत प्रोड्यूस की है।

कपिल का बुरा दौर
अमृतसर के एक सामान्य परिवार से ताल्लुक रखने वाले कपिल शर्मा रातों-रात स्टार बन गये, कुछ ही सालों में उन्हें वो सफलता मिली, जिसका सपना हर एक्टर देखता है, लेकिन पिछला एक-डेढ साल कपिल के लिये काफी बुरा बीता है। स्वास्थ्य से लेकर दूसरे मोर्चों तक वो जूझते नजर आये हैं, उनके फैंस को उम्मीद है कि शादी के बाद कपिल के जीवन में सब कुछ ठीक हो जाए, वो एक बार फिर से वैसे ही लोगों को हंसाये गुदगुदाये।