लैविश लाइफ जीते हैं कपिल शर्मा, कमाई और संपत्ति जान रह जाएंगे हैरान

kapil sharma

कपिल शर्मा के पास खुद की एक लग्जरी वैनिटी वैन भी है, जिसकी कीमत करीब 5.5 करोड़ रुपये है, इसके अलावा कपिल महंगी गाड़ियों का भी शौक रखते हैं।

New Delhi, Dec 31 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी मेहनत और लगन के दम पर खास मुकाम हासिल किया है, सामान्य परिवार से नाता रखने वाले कपिल ने अपने बलबूते कामयाबी हासिल की, आज वो टीवी की दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों में से एक हैं, आइये आज हम आपको उनकी संपत्ति और कमाई के बारे में बताते हैं।

करोड़ों में कमाई
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की हर महीने की कमाई करोड़ों रुपये में होती है, फोर्ब्स 2019 की लिस्ट के अनुसार 2019 में कपिल की संपत्ति 35 करोड़ रुपये थी, एक्टिंग के साथ-साथ कपिल प्रोडक्शन में भी हाथ आजमा रहे हैं, के9 प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्में प्रोड्यूस करके खूब कमाई कर रहे हैं, उनका मुंबई में आलीशान घर है।

लैबिश लाइफ
रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल के पास खुद की एक लग्जरी वैनिटी वैन भी है, जिसकी कीमत करीब 5.5 करोड़ रुपये है, इसके अलावा कपिल महंगी गाड़ियों का भी शौक रखते हैं, उनके पास कई लग्जरी कारें है, जिसमें मर्सिडीज बेंज एस350, रेंज रोवर जैसी कार शामिल है।

एक एपिसोड के लिये इतनी फीस
कपिल शर्मा इन दिनों द कपिल शर्मा शो से तगड़ी कमाई कर रहे हैं, वो हर एपिसोड के लिये मेकर्स से 60-70 लाख रुपये की फीस लेते हैं। इसके साथ ही वो ब्रांड एंडोर्समेंट से भी मोटी कमाई करते हैं, हालांकि फिल्मों में कपिल कुछ खास नहीं कर सके, उनकी फिल्म फिरंगी बुरी तरह से पिट गई थी।