Video : प्रोमो के बाद कपिल शर्मा के नये शो के नाम का खुलासा, अगले महीने होगा लांच

Kapil Sharma

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
कपिल शर्मा के नये शो के प्रोमो से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार भी उनका शो ऑडियंस को पूरी तरह से एंटरटेन करने की कोशिश करेंगे।

New Delhi, Feb 14 : हमने बीते सप्ताह ही आपको बताया था कि स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा धमाकेदार अंदाज में टीवी पर वापसी करने वाले हैं, कपिल एक बार फिर से सोनी टीवी पर दर्शकों को हंसाते-गुदगुदाते नजर आएंगे, लेकिन इस बार उनके शो का फॉर्मेट थोड़ा चेंज होगा। कपिल के शो के प्रोमो रिलीज हो चुका है, इसमें वो अपने बुरे दिनों पर चुटकी लेते नजर आ रहे हैं, हालांकि उनका प्रोमो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

दमदार है प्रोमो
कपिल शर्मा के नये शो के प्रोमो से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार भी उनका शो ऑडियंस को पूरी तरह से एंटरटेन करने की कोशिश करेंगे। Kapil sharma2जारी किये गये नये प्रोमो के साथ सोनी टीवी ने लिखा है कि लौट कर आ रहा है कपिल शर्मा सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर, कुछ अलग लेकर ।

प्रोमो में मैसेज देने की कोशिश
कपिल के प्रोमो में कहा जा रहा है कि इस बार हंसी के अलावा कुछ और भी डोज दिया जाएगा, इससे साफ है कि इस बार कपिल सिर्फ कॉमेडी शो लेकर नहीं आ रहे हैं, kapil sharma-firangiकयास तो ये भी लगाया जा रहा है कि वो कॉमेडी गेम शो लेकर आ रहे हैं, इसके जरिये वो दर्शकों को ईनाम भी देंगे, ताकि फिर से उनका शो टीआरपी में टॉप पर पहुंचे।

नये शो के नाम का खुलासा
स्टार कॉमेडियन ने फेसबुक लाइव चैट शो में अपने नये शो के नाम का खुलासा किया है, उन्होने चैट के दौरान कहा कि शो का नाम फैमिली विद कपिल शर्मा होगा, Kapil sharma4इस बार शो का फॉर्मेट भी थोड़ा बदला हुआ होगा, नये शो में अलग-अलग शहरों के लोग भी ऑडियंस के तौर पर शामिल हो सकते हैं।

अगले महीने लांच
सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो को अगले महीने के आखिर में लांच होने की उम्मीद की जा रही है, एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा था कि जल्द ही वो टीवी पर दुबारा कॉमेडी शो शुरु करने वाले हैं, लेकिन इस बार इस शो में बड़े बदलाव भी करेंगे। kapil sharma3कपिल ने कहा था कि वो खुद भी इस बात को समझने लगे थे कि अब उनके शो में बोरियत होने लगी थी। कोई नयापन नहीं था, इसी वजह से उन्होने ब्रेक लिया, ताकि नया जोश के साथ फिर से शो शुरु कर सकें।

नया करने की कोशिश
कपिल शर्मा ने इस इंटरव्यू में कहा था कि अगर मैं शो में बदलाव नहीं करुंगा, तो मेरे लिये और दर्शकों के लिये ये उबाऊ हो जाएगा, kapil sharma1इसलिये मैंने इस शो में बड़ा बदलाव करने की योजना बना रहा हूं, मैं कोशिश करुंगा, कि नये जोश और तेवर के साथ दर्शकों को मनोरंजन कर सकूं।

सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद आए बुरे दिन
कपिल शर्मा बुलंदियों पर थे, उनके जीवन में सबकुछ अच्छा चल रहा था, उनके करीबी होने का दावा करने वाले लोगों का कहना है कि वो स्टारडम हैंडल नहीं कर पाये, Kapil Sharma Sunil Groverऑस्ट्रेलिया से लौटते समय फ्लाइट में उन्होने अपने ही साथियों से झगड़ा कर लिया, जिसके बाद उनकी टीम टूट गई, जब से सुनील ग्रोवर उनसे अलग हुए हैं, तब से कपिल के बुरे दिन जारी हैं, पहले शो की टीआरपी गिरनी शुरु हुई, फिर सेहत ने धोखा दिया, उसके बाद रिलीज हुई फिल्म भी सुपरफ्लॉप साबित हुई।

सुनील ग्रोवर को मनाने की खूब कोशिश की
स्टार कॉमेडियन ने भले शराब के नशे में डॉ. मशहूर गुलाटी के साथ बदतमीजी की हो, लेकिन बाद में उन्होने खूब मनाने की कोशिश की, kapil-sunilसार्वजनिक तौर पर उनसे माफी भी मांगी, लेकिन सुनील ग्रोवर नहीं मानें, जिसके बाद कपिल की होने वाली पत्नी ने भी सुनील ग्रोवर को शो में वापस आने को कहा, लेकिन सुनील नहीं मानें।

फिरंगी रही सुपरफ्लॉप
आपको बता दें कि कपिल शर्मा बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुके हैं, उन्होने अब तक दो फिल्में की है, उनकी आखिरी फिल्म फिरंगी (2015) थी, Kapil Sharmaइस फिल्म के साथ ही वो प्रोड्यूसर भी बन चुके हैं, हालांकि ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। इससे पहले उनकी पहली फिल्म किस-किस को प्यार करूं (2015) हिट रही थी। अब देखना है कि टीवी पर उनका अगला शो कितनी कामयाबी हासिल करता है।

https://twitter.com/Ranjan_Rajput_/status/962177991693418497