कोई इंजीनियर, तो कोई पीएचडी, इतनी पढी-लिखी है कपिल शर्मा के एक्स शो की स्टारकास्ट

Kapil education

द कपिल शर्मा शो में डॉ. मशहूर गुलाटी की बेटी सरला का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती इकोनॉमिक्स में बीए किया है।

New Delhi, Mar 27 : स्टार स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा टीवी पर शुरु हो चुका है, आपको बता दें कि ये कपिल शर्मा की छोटे परदे पर वापसी है, उनके इस नये शो के पहले गेस्ट बॉलीवुड स्टार अजय देवगन बनें, लेकिन इस बार उनके शो में उनकी पुरानी टीम के सभी सदस्य नहीं है, साथ ही उन्होने कुछ नये सदस्यों को भी जोड़ा है। आज हम आपको बताते हैं कि कपिल के एक्स शो द कपिल शर्मा शो के स्टारकास्ट की एजुकेशन।

सुगंधा मिश्रा
द कपिल शर्मा शो में अलग-अलग किरदार निभाने वाली सुगंधा मिश्रा रियल लाइफ में अच्छी खासी पढाई की है। उन्होने जालंधर के एक कॉलेज से फाइन आर्ट (म्यूजिक) में पीएचडी की है।sugandha mishra हालांकि सुनील ग्रोवर से विवाद के बाद सुगंधा ने भी द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था, उन्हें मनाने की भी भरपूर कोशिश की गई, लेकिन वो शो में वापस नहीं लौटी ।

कपिल शर्मा
स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग किसी से छुपी नहीं है, वो जब टीवी पर अंग्रेजी बोलते हैं, तो लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं। kapil-1लेकिन इससे पहले की आप कुछ और समझें, आपको बता दें कि कॉमेडी सुपरस्टार ग्रेजुएट हैं। उन्होने स्कूलिंग के बाद आगे की पढाई के लिये अमृतसर के हिंदू कॉलेज में एडमिशन लिया। यहां से ग्रेजुएशन करने के बाद उन्होने पंजाब नाटशाला ज्वाइन किया था, बाद में वो एक्टिंग करने लगे।

सुमोना चक्रवर्ती
द कपिल शर्मा शो में डॉ. मशहूर गुलाटी की बेटी सरला का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती इकोनॉमिक्स में बीए किया है। sumona-chakravarti_1वो लखनऊ से पढाई पूरी करने के बाद मुंबई के जय हिंद कॉलेज पहुंची, जहां से उन्होने ग्रेजुएशन किया। सुमोना कपिल के शो के अलावा दूसरे कई टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं।

सुनील ग्रोवर
कपिल के शो में डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर शुरु से ही अपने गोल्स को लेकर क्लीयर थे,sunil Grover उन्होने चंडीगढ के गुरु नानक कॉलेज से थिएटर में मास्टर की डिग्री हासिल की है। हालांकि कपिल से विवाद होने के बाद उन्होने शो छोड़ दिया। कपिल और उनकी पूरी टीम ने सुनील को मनाने की खूब कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानें।

नवजोत सिंह सिद्धू
द कपिल शर्मा शो में जज की कुर्सी पर बैठने वाले नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के महिंद्रा कॉलेज से ग्रेजुएट हैं। फिर बाद में उन्होने इसी विश्वविद्यालय से लॉ की डिग्री भी हासिल कर ली। sidhuसिद्धू इस शो में अपनी हाजिर जबावी और शेरो-शायरी के लिये मशहूर हैं। वो शो में आने वाले गेस्ट पर शेर करते थे।

रोशेल राव
द कपिल शर्मा शो में नर्स लॉटरी का किरदार निभाने वाली रोशेल राव ने चेन्नई के वैष्णव कॉलेज से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। rochelle raoहालांकि बाद में वो एंकरिंग और मॉडलिंग की फिल्ड में आ गई। इस शो में लॉटरी भी खूब पॉपुलर हुई थी। टूटी-फूटी हिंदी की वजह से वो लोगों की जबान पर चढ गई थी।

अली असगर
दादी और नानी का किरदार निभाने वाले अली असगर मुंबई के एक इंस्टीट्यूट से होटल मैनेजमेंट में ग्रेजुएट हैं, उन्हें अमेरिका में नौकरी का ऑफर भी मिला था, ali asgarलेकिन नौकरी का ऑफर ठुकरा उन्होने एक्टिंग लाइन चुना। अली असगर नानी के किरदार में खूब फेमस हो चुके हैं।

कीकू शारदा
द कपिल शर्मा शो में कई किरदार निभाने वाले कीकू शारदा ने अपनी सेकेंडरी एजुकेशन जोशपुर से की है। फिर वो मुंबई आ गये, Kiku shardaजहां उन्होने बीकॉम कर एक्टिंग करना शुरु कर दिया। कीकू कई टीवी शो में काम कर चुके हैं। लेकिन उन्हें लोकप्रियता इसी शो से मिली। वो इस शो में संतोष, बंपर और तरह-तरह के किरदार निभाते हैं।

चंदन प्रभाकर
द कपिल शर्मा शो में चाय वाले का किरदार निभाने वाले चंदन ने अमृतसर के खालसा कॉलेज से बीटेक किया है। उन्होने मेकेनिकल इंजिनियरिंग में ये डिग्री हासिल की है। Chandan Prabhakarहालांकि नौकरी करने के बजाय उन्होने एक्टिंग को अपना प्रोफेशन चुना। चंदू चाय वाले के किरदार में वो फेमस हो चुके हैं।