कपिल शर्मा का फ्लॉप शो, पहले एपिसोड में लोगों को बिलकुल मजा नहीं आया, सोशल मीडिया पर ट्रोल  

कपिल शर्मा के नए शो का पहला एपिसोड एयर हो चुका है, लेकिन इसे वो रिस्‍पॉन्‍स नहीं मिल पाया जिसकी वो उम्‍मीद कर रहे होंगे । शो के पहले एपिसोड का रिस्‍पॉन्‍स काफी थका हुआ रहा ।

New Delhi, Mar 26 : कपिल शर्मा और उनका फन शो । 25 मार्च को कपिल का टीवी पर कमबैक हुआ, फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के साथ उनकी टीवी पर वापसी धमाकेदार तरीके से कराई गई । इस शो में हंसने हंसाने के साथ लोगों को एंटरटेन करने का हर वो साधन मौजूद था लेकिन बावजूद इसके लोगों को शो पसंद नहीं आया । वैसे शो पसंद ना आने की वजह शो का फॉर्मेट माना जा रहा है । जो कुछ पुराने रिएलिटी शोज से लिया गया है । अपने शो को लेकर कपिल की सोशल मीडिया पर काफी टांग खिंचाई हो रही है ।

7 महीने बाद वापसी
20 अगस्‍त 2017 को दि कपिल शर्मा शो का लासट एपिसोड ऑन्‍ एयर हुआ था । 7 महीने बाद कपिल ने सोनी टीवी पर फिर से वापसी की । कपिल के फैन्‍स को भी पिछले कई महीनों से हंसी, एंटरटेनमेंट की इस डोज का इंतजार था । पहले एपिसोड के लिए लोगों का एक्‍साइटमेंट भी कम नहीं था, लेकिन एकपसोड ऑन एयर होते ही धीरे-धीरे फ्लॉप शो में तब्‍दील हो गया ।

ट्विटर पर ट्रोल
कपिल का एपिसोड क्‍या एयर हुआ, ट्विटर पर धीरे – धीरे ट्रोलर्स की बरसात होने लगी । शो को लोग नापसंद करते गए और लगातार अपने कमेंट देते गए । किसी ने शो को बोरिंग तो किसी ने एकदम बकवास बताया । ज्‍यादातर लोग शो के फॉर्मेट से खुश नहीं नजर आए । शो में कुछ नयापन नजर ना आने की वजह से कपिल के फैन काफी निराश रहे ।

फनी तरीके से कमेंट
कपिल हमेशा सबकी टांग खींचते हैं, लोगों ने भी उनकी टांग खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी । ट्विअर पर कमेंट्स के सैलाब ने कोई सोते हुए शो देखने की बात करता रहा तो किसी ने शो को बीच में छोड़ देने की बात कही । मजाक मजाक के चक्‍कर में कपिल का ही मजाक बन गया । शो में कपिल के जोक्‍स के साथ हो रहीं दूसरी चीजों का तालमेल लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया ।

ऐसा था शो का फॉर्मेट
क्‍या आपको अमन वर्मा का शो खुल जा सिमसिम याद है, जी हां कुछ वैसा ही है कपिल के नए शो का फॉर्मेट । बस इसमें बीच बीच में गेस्ट आते रहेंगे और कपिल अपने ह्यूमर से सबको हंसाते रहेंगे । लेकिन दर्शकों को ये तालमेल ही पसंद नहीं आया । फैमिली के लोगों के साथ गेम खेलना, उन्‍हें गिफ्टस देना, शो की एंकर सब कुछ दर्शकों के लिए कुछ ज्‍यादा ही हो गया ।

पहले एपिसोड से निराशा
कुल मिलाकर कपिल शर्मा के नए शो के पहले एपिसोड का हाल उनकी फिल्‍म फिरंगी वाला हो गया । पहले ही दिन धड़ाम । बॉक्‍स ऑफिस पर कलेक्‍शन तो छोडिए़, दूसरे शो के लिए दर्शक भी जुट पाएंगे, इस का जवाब भी कपिल अभी ढूढ़ ही रहे होंगे । दर्शकों के नेगेटिव कमेंट कपिल को मिल ही चुके हैं, हो सकता है शो में कोई बदलाव किया जाए ।

थके हुए नजर आए कपिल
कपिल शर्मा भी फिलहाल उस रंग में नजर नहीं आ रहे हैं जैसे वो पहले नजर आया करते थे । शो के दौरान कपिल ना तो खुलकर हंसते नजर आए ना ही एक्‍सप्रेस करते हुए । लग रहा था जैसे जबरदस्‍ती उन्‍हें ये सब करना पड़ रहा है । चेहरे पर भी अजीब तनाव के भाव थे । कपिल अपने पिछले शो के समय से ही तनाव में हैं, क्‍या वो अब तक उससे उबर नहीं पाएं हैं, ये एक बड़ा सवाल है ।

पुराने चेहरों के साथ वापसी
कपिल शर्मा की पुरानी टीम भी उनके साथ नजर आई । कीकू शारादा, चंदन प्रभाकर अपने पुराने दोस्‍त के शो में उसी अंदाज में लौटे । नवजोत सिंह सिद्धू को फिर से कुर्सी पर बैठकर हंसते हुए शो का आनंद लेते हुए देखा गया । शो में बतौर एंकर नेहा मारदा की एंट्री की गई है, वो शो के नए फॉर्मेंट के लिए हैं लेकिन शो देखते हुए लोगों को अजीब सी खिचड़ी पकती नजर आई जो उन्‍हें पसंद नहीं आई ।

सुनील ग्रोवर से नहीं हो पाया पैचअप
कपिल शर्मा के पुराने शो के साथ सुनील ग्रोवर का भी उनके साथ अब तक पैचअप नहीं हो पाया है । सुनील ने ट्वीट कर जहां ये कहा किsunil Grover उनके साथ शो को लेकर कोई बात नहीं हुई तो खुद कपिल ने इसका जवाब दिया और कहा कि आपको सौ से ज्‍यादा कॉल्‍ किए, दो बार घर पर भी मिलने की कोशिश की । लेकिन आपने बात ही नहीं की । खैर अब कौन्‍ सच्‍चा और कौन झूठा, कपिल के फैन्‍स बस यही विश कर रहे हैं कि उनका शो आगे अच्‍छा रहे ।