कपिल की एक्‍स गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा, सुनील ग्रोवर के साथ नया शो लाने की तैयारी

कपिल की एक्‍स गर्लफ्रेंड, सुनील ग्रोवर के साथ नए शो की तैयारी में हैं । एक तरफ जहां कपिल का नया शो फ्लॉप रहा है ऐसे में उनकी एक्‍स का नया शो उनके लिए कहीं बड़ी मुसीबत ना बन जाए ।

New Delhi, Apr 01 : कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल टीवी पर वापस तो आए हैं लेकिन उनके नए शो ने दर्शकों को निराश ही किया है । साथ ही उनसे जुड़ी खबरें भी उनके लिए कुछ अच्‍छा माहोल नहीं बना रही हैं । जैसे कि उनका अब भी तनाव में होना, हिचकी स्‍टार रानी मुखर्जी के शूट को कैंसल करना वगैरह वगैरह । कपिल का नया शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा पहले ही एपिसोड में मुंह के बल गिर गया । ना तो शो का कॉन्‍सेप्‍ट लोगों को पसंद आया और ना ही कपिल की कॉमेडी । और अब तो कपिल के लिए राहें और भी मुश्किल हो सकती हैं  ।

एक्‍स गर्लफ्रेंड ला रही हैं शो
कपिल के फैन्‍स ये तो मानते ही हैं कि कपिल के साथ वो सुनील ग्रोवर के भी फैन हैं । कपिल के शो में उनके सभी पुराने साथियों की वापसी हुई  है लेकिन सुनील ग्रोवर शो से बाहर ही हैं । अब खबर आ रही है कि सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा की एक्‍स गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर एक नया शो लाने की तैयारी में हैं । और हम कपिल की एक्‍स प्रीति सिमोस की बात कर रहे हैं, जो उनके पुराने शो में उनकी क्रिएटिव हेड थीं ।

प्रीति सिमोस और सुनील की जोड़ी
सुनील ने अपने एक ट्वीट में हाल ही में बताया था कि उन्हें ईश्वर की कृपा से एक नया शो मिल गया है जिसमें वह जल्द ही नजर आएंगे । नए शो में प्रीती के अलावा उनकी बहन नीती भी नजर आएंगी । सुनील के इस नए शो में बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे भी नजर आ सकती हैं । पिछले दिनों सुनील ओर शिल्‍पा की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं ।

शो के कॉन्‍सेप्‍ट का खुलासा नहीं
प्रीति और सुनील ग्रोवर के इस शो का क्‍या नाम होगा, इसका कॉनसेप्‍ट क्‍या होगा, इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता । इसके बारे में कोइ र्खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन सुनील कपिल के नए शो की दुर्गति से कुछ सीखकर इससे भी बेहतर लाने की कोशिश जरूर करेंगे । डॉ मशहूर गुलाटी के किरदार में पसंद आने वाले सुनील आगे क्‍या करने वाले हैं इसका सबको इंतजार रहेगा ।

कपिल और सिमोस का रिश्‍ता
कपिल ने भले सोशल मीडिया पर गिनी चतरथ को अपना हमसफर बताया हो लेकिन ये बात भी किसी से छिपी नहीं कि कुछ समय पहले तक कपिल और सिमोस के रिश्‍ते के भी खूब चर्चे थे । दोनों के रिश्‍ते टूट गए ये तब कंफर्म हुआ जब कपिल ने गिनी के साथ अपनी फोटो शेयर की और उन्‍हें अपनी वाइफ तक बता डाला । प्रीति कपिल के पुराने शो की क्रिएटिव हेड थीं और एक बार तो खुद सुनील ग्रोवर ने उन्‍हें पब्लिक से इंट्रोड्यूस कराया था ।

मार्च 2017 में कपिल ने स्वीकारा था गिन्नी से रिश्ता
पिछले साल मार्च में कपिल शर्मा ने गिन्नी से अपने रिश्ते का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया था, मार्च 2017 में कपिल ने अचानक से ही फेसबुक पर गिन्नी चतरथ के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा,   पत्नी से मिलिये, मैं उसे दीपिका से भी ज्यादा प्यार करता हूं। ये तस्वीर पोस्ट होते ही वायरल हो गई थी।

शादी की चर्चा
जैसे ही कपिल ने ये तस्वीर पोस्ट की थी, चर्चा होने लगी कि कपिल ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हालांकि फिर स्टार कॉमेडियन ने ये साफ किया, कि अभी उन्होने शादी नहीं की है, लेकिन जल्द ही करेंगे। कपिल ने तब कहा था कि मैं अपने फैंस को सरप्राइज देना पसंद करता हूं, और आज उनका रिस्पांस देखकर बेहद खुश हूं।

कपिल के शो को कड़ी टक्‍कर
बहरहाल कपिल का रीसेन्‍ट सटेटस क्‍या है इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता । फिलहाल वो अपना पूरा फोकस अपने नए शो को सक्‍सेसफुल बनाने की ओर कर रहे हैं । शो में अब सुमोना को लाए जाने की भी तैयारी चल रही है । बहरहाल कपिल के शो के सामने जल्‍द ही सुनील ग्रोवर का शो होगा । देखना होगा वो अपने शो में क्‍या नया तड़का लाते हैं ।