इस एक्ट्रेस से बेइंतहा प्यार करते थे करण जौहर, आज हैं वो इस सुपरस्टार की पत्नी

करण जौहर की लव लाइफ को लेकर मीडिया में कई बार कई तरह के किस्‍से सुने गए, कभी एकता कपूर तो कभी शाहरुख खान । लेकिन क्‍या आप जानते हैं उन्‍हें एक एक्‍ट्रेस से बेइंतहा प्‍यार था ।

New Delhi, Jan 11 : बॉलीवुड फिल्‍ममेकर करण जौहर 45 साल के हैं और अपने दो जुड़वा बच्‍चों यश और रूही जौहर के सिंगल पैरेंट हैं । करण जौहर के दोनों बच्‍चे सरोगेसी के जरिए हुए हैं । करण जौहर बॉलीवुड का इतना नामचीन नाम होने के बाद भी आज तक अपने लिए बेटर हाफ नहीं तलाश पाए । मीडिया में कई बार उनकी प्रिफरेंसेज को लेकर भी खबरें आईं, उन्‍हें गे भी कहा गया । लेकिन करण ने इन सब बातों की कभी परवाह नहीं की । लेकिन क्‍या करण हमेशा से ऐसे ही रहे हैं या कभी कोई था या थीं जिन पर उनका भी दिल आया था ।

ये थीं करण की क्रश
करण जौहर के पुराने दिनों की ये तस्‍वीर एक्‍ट्रेस ट्विंकल खन्‍ना के साथ की है । जी हां ट्विंकल ही वो एक्‍ट्रेस हैं जिन पर करण जौहर फिदा थे ।  दोनों ने एक दूसरे के साथ इतना समय बिताया है कि आप इनकी अंडरस्‍टेंडिंग को इमेजिन भी नहीं कर सकते । करण जौहर की जिंदगी में फिलहाल आज ये एक्‍ट्रेस एक अच्‍छी दोस्‍त हों लेकिन एक समय था जब वो इन पर मर मिटते थे । ट्विंकल और करण आज के नहीं बल्कि तब के दोस्‍त हैं जब वो टीनएज में भी नहीं थे ।

ट्विंकल ने कहा कि करण को उनसे प्‍यार था
एक्‍ट्रेस से इंटीरियर डिजाइनर, कैंडल डिजाइनर बनने वालीं ट्विंकल खन्‍ना अब एक राइटर भी हैं । वो मिसेज फनी बोन्‍स नाम से लिखती हैं और ट्विटर पर भी इसी नाम से एक्टिव हैं । ट्विंकल ने ये बात खुद ही बताई कि स्‍कूल के दिनों में करण जौहर उनसे प्‍यार करते थे और उन्‍हें बेहद पसंद करते थे । ट्विंकल ने कहा कि वो और करण एक ही बोर्डिंग स्‍कूल में थे जहां करण के साथ उन्‍होने बहुत टाइम स्‍पेंड किया है ।

करण को टिवंकल की मूंछें पसंद थीं
अब ये बचपन का प्‍यार नहीं तो और क्‍या था किकरण जौहर को टिवंकल खन्‍ना की मूंछे पसंद आती थीं । ट्विंकल ने काफी समय पहले अपनी किताब ‘मिसेज फनीबोन्स’ के लॉन्च पर ये बात सबके साथ शेयर की थी और कहा था करण ने खुद माना है कि वह मुझे प्यार करता है । पहले मेरी छोटी-छोटी मूंछे थी और करण मुझे देखकर हॉट कहता था। वह मेरी छोटी मूंछों को पसंद करता था। हम एक साथ पढ़ते थे और एक दूसरे की कंपनी इंज्‍वॉय करते थे ।

करण के लिए खाना चुराती थीं ट्विंकल
जैसा कि हमने आगे भी बताया करण जौहर और ट्विंकल एक ही बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते थे । बोर्डिंग स्‍कूल में करण काफी परेशान रहते थे । वहां ट्विंकल ही थीं जो उन्‍हें समझाती थीं । इतना ही नहीं ट्विंकल ने करण के लिए खाना भी चुराया है । जी हां करण जौकहर बचपन में काफी वजनदार हुआ करते थे । उन्‍हें भूख बहुत लगती थी, इसलिए ट्विंकल उनके लिए अलग से खाना चुराकर अपने पास रखती थीं । वैसे आपको बता दें ये दोनों उसी बोर्डिंग स्‍कूल में पढ़े हैं जहां फिल्‍म ‘तारे जमीन पर’ को शूट किया गया था ।

करण की पहली फिल्‍म
करण जौहर ट्विंकल को इतना पसंद करते थे कि अपनी पहली फिल्‍म के लिए भी वो उन्‍हें ही कास्‍ट करना चाहते थे । जी हां, फिल्‍म कुछ कुछ होता है में रानी मुखर्जी का किरदार करण जौहर ने ट्विंकल के लिए गढ़ा था । वो चाहते थे कि उनकी सबसे अच्‍छी दोस्‍त ये रोल करे । लेकिन ट्विंकल ने ये रोल नहीं किया और वो मौका रानी मुखर्जी को मिल गया । हालांकि ट्विंकल को ये फिल्‍म ना करने का कोई अफसोस नहीं है ।

अक्षय सब जानते हैं
‘कॉफी विद करण’ में अक्षय कुमार के सामने करण ने अपने दिल की बात भी कही थी । उन्‍होने कहा था कि वो ट्विंकल को तबसे पसंद करते हैं जब से वो उन्‍हें जानते हैं । अक्षय कुमार ये बात अच्‍छे से जानते हैं कि इन दोनों की दोस्‍ती तब से है जब शायद वो ट्विंकल को जानते तक नहीं थे । इसीलिए आज करण भी अक्षय के अच्‍छे दोस्‍तों में से एक हैं । ट्विंकल की बुक लॉन्‍च के मौके पर करण जौहर ने ही उनके प्रोग्राम्‍स को होस्‍ट किया था ।

अब किसी से अट्रैक्‍ट नहीं होते करण
करण जौहर अब एक जिम्‍मेदार पिता की भूमिका में हैं । वो अपने जुड़वा बच्‍चों की देखभाल में खुद को बिजी रखते हैं । करण जौहर अब शादी करेंगे कि नहीं ये बात बेमानी है क्‍योंकि ना तो उन्‍होने कभी इस बारे में किसी से कोई चर्चा करनी चाही है और ना ही ऐसे सवालों को वो तवज्‍जो देते हैं । कुछ इंटरव्‍यूज में वो ये बात कह चुके हैं कि उन्‍होने 26 साल में पहली बार अपनी वर्जिनिटी खोई थी । इसलिए अब उनका ऐसे रिलेशन्‍स में इंट्रस्‍ट ही नहीं रहा है ।