प्रेग्‍नेंट बेबो ने सैफ को स्‍पेशल तरीके से किया बर्थडे विश, बेबी बंप की पहली तस्‍वीर भी आई सामने

सैफ अली खान 50 साल के हो गए हैं, और इस स्‍पेशल मौके पर उनकी प्रेग्‍नेंट पत्‍नी ने उनके लिए एक छोटी सी पार्टी की । तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Aug 17: करीना कपूर खान ने अपने लविंग हबी सैफ अली खान का 50वां बर्थडे घर पर ही सेलिब्रेट किया । बेबो ने इस सेलिब्रेशन की तस्‍वीरें शेयर की हैं । करीना ने बेटे तैमूर के साथ सैफ का बथ्रडे मनाया । सेलिब्रेशन की ये प्‍यारी तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं । दरअसल वीडियो में सैफ – करीना की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही है । वहीं करीना फिर से प्रेग्‍नेंट भी हैं, ऐसे में बेबी बंप में उनका ये पहला लुक है जो सामने आया है ।

50 साल के हुए सैफ अली खान
बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान 50 साल के हो गए हैं । देर रात सैफ-करीना ने इस स्‍पेशल ओकेजन को सेलिअ्रेट किया, केक कटिंग की । इस सेलिब्रेशन में करीना का सेकंड प्रेग्‍नेंसी लुक भी नजर आया । केक कटिंग के दौरान सैफ और करीना एक दूसरे को किस करते हुए भी नजर आए । करीना ने अपने इंसटाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है । साथ ही उन्‍होने एक मस्‍ती भरा वीडियो भी शेयर किया है ।

फैंस के बीच वायरल हुए वीडियो
बेबो ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सैफ के साथ मस्ती में झूमती दिखाई दे रही हैं । करीना का बेबी बंप भी साफ तौर पर नजर आ रहा है, फैंस उन्‍हें पसंद कर रहे हैं । दूसरे वीडियो में सैफ करीना के बीच खूबसूरत कैमिस्ट्री भी देखी जा सकती है । हाल ही में बॉलीवुड के इस कपल ने अपने दूसरे बेबी की गुड न्यूज़ शेयर की है ।

सोहा और कुणाल भी पहुंचे
वहीं सैफ का बर्थडे सेलिब्रेट करने उनकी बहन सोहा अली खान अपने पति और एक्टर कुणाल खेमू के साथ सैफ के घर पहुंची थीं । कुणाल ने बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है । वहीं सोहा ने भी भाई के साथ फोटो शेयर की है । सैफ के बर्थडे पर करिश्मा कपूर अपनी बेटी समायरा, अमृता अरोड़ा अपने पति के साथ पहुंची थीं । आपको बता दें सैफ का 50वां जन्मदिन पटौदी पैलेस में मनाने की तैयारियों थीं, लेकिन कोरोना के कारण परिवार ने मुंबई में ही बर्थडे सेलिब्रेट किया ।