संजू का टीजर देखकर ऐसा था करीना कपूर का रिएक्शन, भाई रणबीर कपूर की एक्टिंग पर ये कहा

संजय दत्‍त की बायोपिक संजू का टीजर आए कुछ दिन गुजर चुके हैं लेकिन इस पर रिएक्‍शन आने कम नहीं हुए हैं । रणबीर कपूर के धमाकेदार अभिनय की जो झलक इस टीजर में दिखी हे उसे लेकर करीना कपूर ने ये कहा है ।

New Delhi, Apr 29 : संजू, फिल्‍म का टीजर आउट हो चुका है और ट्रेलर भी ऑन द वे है, लेकिन फैन्‍स और इंडस्‍ट्री से जुड़े दूसरे लोगों के बीच ये फिल्‍म चर्चा का विषय बन चुकी है । बॉलीवुड के गिने चुने अच्‍छे डायरेक्‍टर्स में से एक राजुकमार हीरानी की इस फिल्‍म का इंतजार लोगों को कब से है । इसमें कोई शक नहीं कि ये फिल्‍म इस साल की सबसे बड़ी फिल्‍म बनकर सामने आ रही है । जून महीने में रिलीज होने वाली फिल्‍म को लेकर फैन्‍स में जबरदस्‍त क्रेज है । सबसे खास बात ये है कि फिल्‍म के लीड एक्‍टर रणबीर कपूर पूरे टीजर में कहीं नजर ही नहीं आ रहे हैं । हैरान रह गए ना आप ये सुनकर, आगे पढि़ए इसके मायने क्‍या हैं ।

संजू को देखकर ये रहे रिएक्‍शन
संजय दत्‍त की जिंदगी पर बनी ये फिल्‍म सभी के मन में इंट्रस्‍ट क्रिएट कर रही है । फिल्‍म का टीजर देखने के बाद फैन्‍स हों, फिल्‍म क्रिटिक हों, या फिर बड़े-बड़े डायरेक्‍टर्स सब हैरान रह गए हैं । संजय दत्‍त को हूबहू पर्दे पर उतारने वाले राजकुमार हीरानी भी ये बात अच्‍छे से जानते हैं कि उनकी फिल्‍मों को लेकर दर्शकों में क्‍या क्रेज है । मुन्‍ना भाई, पीके और 3 इडियट्स के बाद अब संजू उन्‍हें एक और मुकाम पर जरूर पहुंचाएगी ।

करीना ने ये कहा
रणबीर कपूर की बहन, क्रिटिक, गाइड करीना कपूर खान ने जब इस फिल्‍म का टीजर देखा तो वो भी हैरान रह गई । हालांकि रणबीर को लेकर करीना कभी भी डाउट में नहीं रहती हैं । वो रणबीर की अभिनय क्षमता को बहुत अचछे से जानती है । टीजर देखने के बाद करीना ने यही कहा कि, इस फिल्‍म के लिए रणबीर से बेहतर कास्‍ट कोई हो ही नहीं सकता था । संजय दत्‍त के किरदार को रणबीर ने बहुत ही खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है । ये फिल्‍म रणबीर की लाइफ का माइलस्‍टोन साबित होगी ।

ये भी हैं हिस्‍सा
फिल्‍म के टीजर में सिर्फ संजय दत्‍त को ही शोकेस किया गया है । इस फिल्‍म में रणबीर के साथ अनुष्‍का शर्मा, दिया मिर्जा, तब्‍बू, कश्‍मीरा शाह, दिव्‍या खत्री, परेश रावल, बोमन ईरानी और जिमी सर्भ भी नजर आएंगे । संजय दत्‍त की जिंदगी से जुड़े तमाम किरदारों को ये पर्दे पर जीवित करेंगे । ये फिल्‍म एक जीते जागते इंसान की जिंदगी पर बनी है, जिसकी लाइफ के उतार चढ़ाव वाकई फिल्‍मी कहानी से कम नहीं है ।

रणबीर कहां है
फिल्‍म का टीजर देखकर ज्‍यादातर लोगों का रिएक्‍शन है कि, इसमें रणबीर कहां है । जी हां, फिल्‍म में संजू बाबा का किरदार निभा रहे एक्‍टर रणबीर कपूर ने खुद को संजय दत्‍त के किरदार में इस कदर ढाला है कि वो एकदम संजय दत्‍त ही लग रहे हैं । लुक्‍स के मामले में रणबीर ने पूरा 100 फसदी दिया है, एक्टिंग भी गजब ही नजर आ रही है । फिल्‍म के टीजर के बाद अब इंतजार फिल्‍म के ट्रेलर का है ।

29 जून को रिलीज
फिल्‍म को लेकर बेचैनी बढ़ने लगी हे, साल की सबसे बड़ी फिल्‍म मानी जा रही ये बायोपिक अब तक की बेस्‍ट फिल्‍म होने की उम्‍मीद भी है । राजकुमार हीरानी पिछले काफी समय से इस पर काम कर रहे हैं, अब उनकी मेहनत ऑल्‍मोस्‍ट पर्दे पर आने को तैयार है । 29 जून को फिल्‍म रिलीज होगी, लेकिन उससे पहले दर्शक इससे जुड़े हर अपडेट को इंज्‍वॉय जरूर करना चाहेंगे ।