अंकिता लोखंडे के बाद करिश्मा तन्ना भी लेंगी ब्‍वॉयफ्रेंड संग 7 फेरे, इन एक्‍टर्स को कर चुकी हैं डेट

एक्‍ट्रेस करिश्मा तन्ना भी जल्‍द दुल्‍हनिया बनने वाली हैं । बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के संग 7 जन्‍मों के बंधन में बंधने को तैयार करिश्‍मा कई एक्‍टर्स को डेट कर चुकी हैं ।

New Delhi, Dec 15: बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्‍ट्री शादियों की बहार आई हुई है । कैटरीना विकी की शादी के बाद मुंबई में अंकिता और विकी जैन की शादी की धूम रही । अब खबर करिश्‍मा तन्‍ना के घर से आ रही है । खबर है कि टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के बाद अब करिश्मा तन्ना अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं। करिश्मा 5 फरवरी, 2022 को बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। हालांकि अभी इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है ।

12 नवंबर को की थी सगाई
करिश्‍मा ने वरुण के साथ इसी साल 12 नवंबर को सगाई की थी। बताया जा रहा है कि करिश्मा के शादी के फंक्शन 4 फरवरी से हल्दी, मेहंदी और संगीत की सेरेमनी शुरू हो जाएंगी। इसके साथ ही शादी के बाद करिश्मा और वरुण एक लैविश रिसेप्शन भी देंगे। उनके टीवी इंडस्ट्री के दोस्त और कुछ करीबी सदस्य, साथ ही साथ परिवार के लोग 6 फरवरी को होने वाले इस रिसेप्शन का हिस्सा होंगे।

कौन हैं वरुण बंगेरा?
करिश्मा तन्ना जिस से शादी करने जा रही हैं वह मुंबई में एक रियल स्टेट बिजनेसमैन हैं । करिश्मा वरुण को लंबे समय से डेट कर रही हैं। खबरों के मुताबिक दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के घर में हुई थी जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। ये दोस्‍ती प्‍यार में बदलते देर नहीं लगी । दोनों अकसर साथ नजर आने लगे, छुट्टियां मनाने से लेकर एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताने तक अकसर साथ नजर आने लगे । अब दोनों ने एक दूसरे का हाथ थाम आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है ।

इन सेलेब एक्‍टर्स को किया डेट
वरुण बंगेरा को डेट करने से पहले करिश्मा तन्ना एक्टर उपेन पटेल के साथ रिलेशनशिप में रही हैं । इन दोनों की मुलाकात पहली बार बिग बॉस के आठवें सीजन साल 2014 में हुई थी। कुछ साल साथ रहने के बाद साल 2016 में ये दोनों अलग हो गए । इन दिनों का रिश्ता 2 साल तक चला । इसके बाद करिश्मा ने पर्ल वी पुरी को भी डेट किया है । हालांकि दोनों एक दूसरे के साथ ज्‍यादा समय तक नहीं रह सके और अलग हो गए । हाल ही में पर्ल जब मुसीबत में घिरे तो करिश्‍मा ने उनके सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर की थी ।