फिर लौट रहा है ‘कसौटी जिंदगी की’, कोमोलिका ने ऐसे की 17 साल पुरानी यादें ताजा

17 साल पुरानी यादें एक बार फिर से ताजा हो गई हैं । टीवी पर कसौटी .. के दोबारा आने की खबर ने फैंस को पागल कर दिया है ।

New Delhi, Jul 23 : 17 साल पुराने सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ का रीमेक लेकर आ रही हैं टीवी क्‍वीन एकता कपूर । सीरियल का नाम है ‘कसौटी जिंदगी के’, शो का एक प्रोमो रिलीज हुआ है और दर्शकों में इसे लेकर गजब का उत्‍साह है । सोशल मीडिया पर फैंस के संदेशो की बाढ़ है । इस वीडियो के साथ ही 17 साल पहले शो में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली उर्वशी ढोलकिया ने भी एक वीडियो पोस्‍ट कर सबकी यादें ताजा कर दी हैं ।

कोमोलिका ने शेयर किया वीडियो
कोमोलिका, इस नाम से मशहूर होने वाली उर्वशी ढोलकिया को ये नाम किसी और सीरियल से नहीं बल्कि कसौटी जिंदगी से ही मिला था । इस  सीरियल के बाद वो घर-घर में जानी जाने लगीं । ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली उर्वशी भी शो के दोबारा आने से बेहद उत्‍साहित है । उन्‍होने सीरियल में अपनी एंट्री का एक वीडियो पोस्‍ट किया है जो पुरानी यादों को ताजा कर रहा है ।

प्रेरणा और अनुराग की कहानी
17 साल पहले प्रेरणा और अनुराग बसु की इस कहानी ने टीवी पर तहलका मचा दिया था । दर्शक इस शो के दीवाने हुआ करते थे । शो के लीड स्टार्स प्रेरणा (श्वेता तिवारी) और अनुराग बसु (सीजेन खान) के अलावा कोमोलिका भी घर-घर में पसंद की जाती थीं । इस सीरियल ने श्‍वेता तिवारी को भी इंडस्‍ट्री में काफी पॉपपुलैरिटी दी ।

नए सीरियल में ये होंगी कोमोलिका
खबरों की मानें तो रीमेक ‘कसौटी जिंदगी के’ में कोमोलिका वाले किरदार को हिना खान निभा सकती हैं । वैसे अभी तक हिना के नाम की ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है । हिना ने हाल ही में अपने म्यूजिक वीडियो भसूड़ी के लॉन्च पर कहा था कि वे एकता कपूर से इस प्रोजेक्ट के लिए मिली हैं लेकिन अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है।

सोशल मीडिया पर मिला ढेर सारा प्‍यार
एकता के अलावा जब फैंस को पता चला कि ‘कसौटी…’ फिर से लौट रहा है तो उनकी खुशी कुछ इस तरह जाहिर हुई । एक यूजर ने लिखा, ‘जब मैं छोटी थी तब मेरी मां ये सीरियल देखा करती थीं। अब मैं भी इसे देखूंगी ।’ एक और यूजर ले लिखा  ‘यह पहला सीरियल था जो मेरी मां का फेवरेट था । मिस्टर बजाज की जगह कोई नहीं ले सकता । इसका टाइटल ट्रैक मेरा फेवरेट है ।’ ये सीरियल 9 साल तक नॉनसटॉप टीवी की टॉप रेटिंग्‍स में जगह बनाए हुआ था ।