कैटरीना की ‘देवरानी’ भी नहीं है किसी से कम, खूबसूरती में एक्ट्रेस भी फेल!

sharvari1

विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल की कथित प्रेमिका शरवरी वाघ अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, शरवरी और सनी के रिलेशन के चर्चे पिछले काफी समय से हो रहे हैं।

New Delhi, Dec 22 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने जब से शादी की है, तब से ही हर ओर दोनों की शादी की खूब चर्चा हो रही है, लेकिन इस बीच आप विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल की कथित प्रेमिका को नजरअंदाज नहीं कर सकते, जो खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में कैटरीना को कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं।

कैटरीना की देवरानी
कैटरीना कैफ की शादी में यूं तो कई मेहमान आये थे, लेकिन इन दिनों एक ऐसा नाम चर्चा में है, जो जल्द ही विक्की और कैटरीना के परिवार में शामिल हो सकता है, sharvari2 जी हां, हम बात कर रहे हैं, कैटरीना की होने वाली देवरानी की, जिसका हुस्न अकसर चर्चा में बना रहता है।

शरवरी और सनी का रिश्ता
विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल की कथित प्रेमिका शरवरी वाघ अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, शरवरी और सनी के रिलेशन के चर्चे पिछले काफी समय से हो रहे हैं, रिपोर्ट्स की मानें, तो शरवरी को कैटरीना की शादी में भी देखा गया था, ऐसे में लोगों का ये कहना है कि अब शरवरी जल्द ही कौशल परिवार की हिस्सा बनने वाली हैं।

बंटी और बबली 2 से करियर शुरु
शरवरी यशराज फिल्मस की फिल्म बंटी और बबली-2 से सिनेमा जगत में कदम रख चुकी हैं, उनका ग्लैमरस अंदाज अकसर चर्चा में रहती है, शरवरी अपने हुस्न और बोल्ड अवतार से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को चुनौती देती हैं, आपको बता दें कि शरवरी का बैकग्राउंड काफी स्ट्रांग है, वो महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और शिवसेना के दिग्गज नेता रहे मनोहर जोशी की नातिन हैं, उनके पिता सैलेश वाघ मुंबई के जाने-माने बिल्डर हैं।