कैटरीना-विक्की की शादी को 1 महीना पूरा, रोमांटिक तस्वीर के साथ खास संदेश

Katrina1

कैटरीना कैफ ने इस खास पल को खास अंदाज में विक्की कौशल के साथ सेलिब्रेट किया, सोशल मीडिया पर उन्होने एक खास तस्वीर साझा की है।

New Delhi, Jan 09 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को आज 1 महीना पूरा हो गया है, आज के दिन कैटरीना और विक्की ने सात फेरे लेकर एक-दूसरे को हमसफर बनाया, शादी के एक महीना पूरा होने पर कैटरीना ने एक रोमांटिक तस्वीर के साथ इस दिन को याद किया है, हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, फैंस कयास लगा रहे हैं कि शादी के एक महीना पूरा होने पर एक खास सेलिब्रेशन के लिये कैटरीना पति के साथ वक्त बिताने इंदौर पहुंची है।

पति की बांहों में दिखीं कैटरीना
कैटरीना कैफ ने इस खास पल को खास अंदाज में विक्की कौशल के साथ सेलिब्रेट किया, सोशल मीडिया पर उन्होने एक खास तस्वीर साझा की है, जिसमें कैटरीना अपने पति की बांहों में दिखाई दे रही हैं, तस्वीर में कैटरीना ने ब्लैक कलर का टॉप पहन रखा है, जबकि विक्की ने ब्लू कलर का फुल स्लीव टीशर्ट पहना है।

अपने लव को दी बधाई
तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा, एक महीना पूरा होने पर बधाई माई लव, कैटरीना ने जैसे ही इस तस्वीर को शेयर किया, वैसे ही इसमें लाइक्स और कमेंट्स की बहार आ गई, फैंस और फ्रेंड्स उन्होने शादी का एक महीना पूरा होने पर बधाई दे रहे हैं।

नो मेकअप लुक में कैटरीना
कैटरीना की इस पोस्ट के करने के आधे घंटे के भीतर करीब 10 लाख से ज्यादा लाइक्स लोगों ने कर दिये हैं। पोस्ट पर नेपा धूपिया ने कमेंट कर लिखा, vicky kaushal katrina बहुत-बहुत शुभकामनाएं हमारे सुंदर कपल, हम तुमसे प्यार करते हैं, वाणी कपूर ने लिखा, सुंदर, फैंस कैट और विक्की की तस्वीरों पर प्यार की बौछार कर रहे हैं।